रणवीर सिंह का एक्टिंग स्कूल के दिनों का वीडियो छाया सोशल मीडिया पर

Get Daily Updates In Email

लूटेरा ‘,’ गोलियों की रासलीला: रामलीला ‘,’ बाजीराव मस्तानी ‘और’ पद्मावत ‘जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके रणवीर सिंह आज अपना 33 वां बर्थडे मना रहे हैं. 6 जुलाई 1985 को मुंबई में रणवीर सिंह ने 2010 की फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अपनी पहली ही फिल्म से लोग उनके अभिनय के फैन हो गए थे. रणवीर ने बहुत ही कम समय में अपने दम पर इंडस्ट्री में जो मुकाम हासिल किया है वहां तक पहुंच पाना बिलकुल भी आसान नहीं है.

🍭 #holidays #merrychristmas

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक अभिनेता रणवीर सिंह अपनी वर्सटेलिटी के लिए पहचाने जाते हैं, उन्हें जो भी किरदार निभाने को दिए जाते हैं वो उसमें अपनी जान डाल देते हैं. रणवीर जितने अपनी एक्टिंग को लेकर सीरियस हैं उतने ही वो चुलबुले भी हैं इस बात का सबूत आपको रणवीर की शामिल हुई किसी भी पार्टी या अवार्ड फंक्शन में देखने को मिल जाएगा. बात करें रणवीर के शानदार एक्टिंग की तो अपने एक्टिंग स्कूल के दिनों से ही वो सभी को काफी एंटरटेन किया करते थे.

हाल ही में रणवीर के एक्टिंग स्कूल के समय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो तब का है जब रणवीर पहली बार एक्टिंग स्कूल गए थे. इस वीडियो में रणवीर हैंडसम नज़र आ रहे हैं इन दौरान उन्होंने चैक की शर्ट पहनी थी. रणवीर अपने चुलबुलेपन से सबको हंसा रहे थे, इस बात से यह बात तो साफ़ है कि रणवीर शुरू से ही सबको ऐसे ही खुश कर दिया करते थे. सभी एक्टिंग के स्टूडेंट्स को चाइनीज विस्पर कर एक्टिंग करने को कहा गया था. सभी में सबसे बेहतरीन एक्टिंग रणवीर ही करते हुए दिख रहे थे. यह वीडियो यूट्यूब पर साल 2012 से डला हुआ है.

🤓❣️

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

लेकिन इस वीडियो से एक बात तो साफ़ है कि रणवीर में स्टारडम के बाद भी ज्यादा परिवर्तन नहीं आए हैं. सालों पहले जितनी एनर्जी के साथ रणवीर ने एक्टिंग में कदम रखा था, वह आज भी बरकरार है.

Published by admin on 06 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles