सनी ने शेयर किया अपनी बायोपिक ‘करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ सनी लियॉन’ का ट्रेलर

Get Daily Updates In Email

सनी लियॉन की जिंदगी पर बेस्ड ‘करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ सनी लियॉन’ वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. जिसे सनी लियॉन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शुरुआत से ही ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग नजर आ रहा है. ट्रेलर की शुरुआत एक शूटिंग रूम से होती है जहां सनी इंटरव्यू के तैयार होती रहती हैं. इसमें सनी को एक ऐसी एक्ट्रेस के रूप में दिखाया गया है जिसे भारत में बहुत प्यार मिला साथ ही उतनी ही नफरत भी. इसके बाद सनी के बचपन के कुछ सीन्स दिखाए गए. ट्रेलर में दिखाया गया है कि परिवार के फाइनेंशियल प्रॉब्लम के कारण सनी इरोटिक एंटरटेनमेंट को ज्वाइन कर लेती हैं.

सनी ने जब अपने बायोपिक की घोषणा की थी तो सनी ने ट्वीट पर लिखा था, ‘मैं कनाडा से यहां क्यों आई? मैंने अपने नाम के लिए #Sunny क्यों चुना? मेरी जिंदगी कैसी थी? सनी के पीछे छिपी महिला के बारे में ज़्यादा जानकारी और करनजीत से सनी बनने के सफर को मेरी बायोपिक में जानें. जल्द @ZEE5India पर इस बायोपिक में सनी के लाइफ से जुड़ी कई सारी बातें बताई जाएंगी. सनी के बचपन से लेकर एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री और एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक के सफ़र को दिखाया जाएगा. अब देखना दिलचस्प होगा कि सनी लियॉन की बायोपिक में कितने राज खुलते हैं.

courtesy

Rysa Saujani ने इस वेब सीरीज में सनी लियॉन के बचपन का किरदार निभाया है. इस वेब सीरीज को zee5 पर 16 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा और जिसे आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है. वहीं बात करें फिल्मों की तो सनी की आने वाली फिल्मों में ‘टोटल धमाल’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं. वहीं सनी को आखिरी बार अरबाज खान के साथ फिल्म ‘इंतेजार में देखा गया था. फिल्म को दर्शकों द्वारा कुछ खास पसंद नहीं किया गया था.

Published by admin on 06 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles