‘सांवरिया’ के टाइम से रणबीर के लिए लॉयल हैं आलिया, कहा- कुछ नहीं बदलेगा कभी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपने अफेयर के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दोनों को कई बार साथ में घूमते हुए देखा जा चुका है. बताया जा रहा है कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से ही दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी हैं. लेकिन यह बात बहुत कम लोगों को पता होगी कि जब आलिया 11 साल की थीं तब भी वो रणबीर के साथ फोटोशूट करवा चुकी थीं.

Ranbir kapoor 💘💘 Alia bhatt #ranbirkapoor #alia #ranbiralia #couples #lovers

A post shared by teen roses 🌹 💕 (@teen_roses000) on

जी हाँ, एक इंटरव्यू के दौरान आलिया कहती हैं कि, ‘मैं सिर्फ 11 साल की थी. रणबीर, संजय लीला भंसाली को असिस्ट कर रहे थे और मुझे उनके साथ फोटोशूट करना था. मुझे बहुत शर्म आ रही थी क्योंकि मुझे रणबीर के कंधे पर सिर रखने को कहा गया था और मैं यह कर नहीं पा रही थी, लेकिन मुझे लगता है कि रणबीर ने मेरे करियर को बहुत सपोर्ट किया है. हाईवे देखने के बाद उन्होंने मुझे कॉल भी किया था. मैं सावंरिया के समय से उनके लिए लॉयल रही हूं और ये कभी नहीं बदलने वाला है.’

इसके अलावा रणबीर कपूर भी कह चुके हैं कि, ‘बहुत लोगों को नहीं पता कि जब मैं 20 साल का था और आलिया शायद 12 साल की थीं, तब हमने संजय लीला भंसाली के लिए साथ में फोटोशूट किया था. मैं तब से उनसे जुड़ा हुआ हूं.’ बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बचपन से ही रणबीर कपूर की बहुत बड़ी फैन रही हैं.

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दोनों साथ में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नज़र आने वाली हैं. जिसके बाद लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. इसके साथ ही यह फिल्म हीरू जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है.

Published by admin on 06 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles