अर्जुन रामपाल ने शेयर की अपनी बेटियों और पत्नी मेहर की तस्वीर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया की जोड़ी को बॉलीवुड की आदर्श जोड़ी माना जाता था. हालांकि मई में दोनों ने ऑफिशियल घोषणा की थी कि दोनों तलाक ले रहे हैं. पर तलाक होने के बाद भी दोनों अपने बच्चों के लिए बच्चों से मिलते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन और मेहर की दो बेटियां मायरा और माहिका हैं. वहीं अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अपनी एक्स-वाइफ और दोनों बेटियों की एक तस्वीर शेयर की है. अर्जुन ने अपने इस पोस्ट के जरिए बताया है कि वो एक्स-वाइफ मेहर जेसिया और दोनों बेटियों के साथ वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं. अर्जुन ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा ‘पर्सियन गर्ल्स इन पेरिस’.

Parisian ladies 💖 #paris #vacation #beautifulgirls

A post shared by Arjun (@rampal72) on

बताते चलें अर्जुन और मेहर एक-दूसरे को तलाक देने की वजह से काफी चर्चा में रहे थे. दोनों के अलग होने के लेकर खबर सामने आई थी कि दोनों के तलाक के पीछे ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान हैं. लेकिन बाद में अर्जुन को लेकर खबर सामने आई थी कि वो नताशा स्टेनकोविक को डेट कर रहे हैं. अर्जुन की नताशा से मुलाकात फिल्म ‘डैडी’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. हालांकि अर्जुन ने कभी इन सभी ख़बरों पर कोई बयान नहीं दिया है.

courtesy

बात करें मेहर और अर्जुन के रिलेशनशिप की तो दोनों की मुलाकात मॉडलिंग के दौरान हुई थी. अर्जुन उस वक्त मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाने में लगे हुए थे और मेहर सुपर मॉडल थीं. दोनों ने साल 1988 में शादी कर ली थी उस वक्त मेहर 28 साल और अर्जुन 26 साल के थे. शादी के बाद मेहर ने मॉडलिंग छोड़ दी और एक मॉडलिंग एजेंसी शुरू की थी. जो कि कुछ खास सक्सेस नहीं हो पाई थी. इसके बाद मेहर और अर्जुन ने एक प्रोडक्शन कंपनी Chasing Ganesha भी खोली.

courtesy

बात करें फिल्मों की तो अर्जुन रामपाल जल्द ही फिल्म ‘पलटन’ में नजर आएंगे. फिल्म को जेपी दत्ता ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध पर आधारित है. यह एक मल्टी स्टारर फिल्म होगी जिसमें अर्जुन, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, सिद्धांत कपूर, हर्षवर्धन राणे, मोनिका गिल और सोनल चौहान भी नजर नाने वाले हैं. फिल्म 7 सितंबर को रिलीज़ हो रही है.

Published by admin on 07 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles