‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ की रिलीज़ डेट हुई क्लैश, आमने-सामने आएंगे दो दोस्त

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम कई फिल्मों में साथ नज़र आ चुके हैं. जिसमें ‘गरम मसाला’ और ‘देसी बॉयज’ जैसी फिल्में शामिल हैं. कई फिल्में साथ करने के बाद दोनों की दोस्ती भी गहरी हो गई है. लेकिन दोनों ही एक्टर की अगली फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली हैं. उस दिन दोनों एक-दूसरे को कम्पीट करते हुए नज़र आएंगे.

Courtesy 

इस बारे में जॉन कहते हैं कि, ‘अक्षय मेरा अच्छा दोस्त है. हम अच्छे से मिलते हैं और हमने फिल्मों के टकराव को दूर रख एक-दूसरे को शुभकामनाएं भी दी है.’ अक्षय भी कहते हैं कि, ‘हम किसी भी अवसर पर हमारी फिल्मों को एक साथ रिलीज कर सकते हैं, चाहे ईद, दिवाली या क्रिसमस हो क्योंकि हम सभी दोस्त हैं.’ दोनों ही कलाकारों ने अपने बयान से यह साफ़ कर दिया है कि उनकी फिल्मों की रिलीज़ डेट भले ही एक हो लेकिन इससे उनकी दोस्ती में कोई फर्क नहीं पड़ा है.

Courtesy 

दोनों की ही फिल्म 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज़ होगी. अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ में भारत की स्वतंत्रता के बाद जीते गए पहले गोल्ड मैडल की कहानी दिखाई जाएगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टेलीविज़न एक्ट्रेस मौनी रॉय भी नज़र आने वाली हैं. जिसके लिए उनके साथ ही उनके फैंस भी बहुत उत्साहित हैं.

वहीं जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में करप्शन से जुड़ी समस्या दिखाई जाएगी. जिसमें जॉन के साथ मनोज बाजपेयी भी नज़र आने वाले हैं. कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ है. जिसको लेकर यह फिल्म क़ानूनी शिकंजे में फंस गई है. दरअसल सैय्यद नामक शख्स का कहना है कि ट्रेलर में एक ऐसा सीन है जिसमें मोहरम के दौरान हो रहे मातम में जॉन मर्डर करते हैं. इस सीन से उनके समुदाय को ठेस पहुंची हैं. अगर यह सीन नहीं हटाया गया तो वो विरोध प्रदर्शन करेंगे.

Published by admin on 07 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles