‘गोल्ड’ के फर्स्ट सॉंग लॉन्च पर जमकर झूमे मौनी रॉय और अक्षय कुमार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ का पहला गाना कल रिलीज़ हो चुका है. इस गाने के बोल हैं ‘नैनों ने बांधी’. इस गाने पर अक्षय कुमार बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में फिल्म की अभिनेत्री मौनी रॉय के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कल शाम में ही रिलीज़ हुए इस गाने को अब तक 64 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. अक्षय और मौनी दोनों ही इस गाने में रेट्रो लुक में बेहद अच्छे लग रहे हैं. इस गाने में मौनी साड़ी पहने बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

गाने ‘नैनो ने बांधी’ के लॉंच के दौरान अक्षय कुमार ने मौनी के साथ इस गाने पर बहुत खूबसूरत डांस किया. दोनों के बीच इस दौरान गजब की बॉन्डिंग दिखाई दे रही थी. सॉंग लॉंच के दौरान फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद थी, सभी लोग काफी उत्साहित नज़र आ रहे थे.

इसके कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बात करें गाने की तो इसके लिरिक्स बहुत ही प्यारे हैं. दर्शक इस गाने के साथ-साथ मौनी रॉय और अक्षय कुमार की नई जोड़ी के भी फैन हो गए हैं. दोनों की यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाएगी यह तो 15 अगस्त को ही पता चल पाएगा.

It was a happy happy day ❤️

A post shared by mon (@imouniroy) on

कल ही लॉंच हुए गाने को यासिर देसाई ने आवाज दी है इससे पहले यह ‘पल्लो लटके’, ‘मेहबूबा’ और ‘जोगी’ जैसे फ़िल्मी गाने गा चुके हैं. वहीं बात करें गाने के म्यूजिक और लिरिक्स को लिरिक्स अर्को प्रवो मुखर्जी ने दिए हैं. साथ ही रेखा चिन्नी प्रकाश ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है. यह गाना आपके दिल को छू जाएगा.

बात करें फिल्म ‘गोल्ड’ की तो इसकी कहानी आजादी के बाद ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाली पहली भारतीय टीम की है. इसमें अक्षय कुमार ने टीम के मैनेजर का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे और वहीं मौनी रॉय अक्षय की बीवी की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी.

Published by admin on 07 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles