‘फन्ने खां’ के ट्रेलर लॉंच पर झूमते दिखे अनिल कपूर, माधुरी के गाने पर ली एंट्री

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर कहे जाने वाले अभिनेता अनिल कपूर हमेशा से ही अपने झकास अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं. अनिल कपूर भले ही उम्र में 61 साल के हो गए हैं लेकिन आज भी उनमें वहीं 25 साल के युवा लड़के की तरह एनर्जी है. इस बात का सबूत आपको अनिल कपूर की फिल्म ‘फन्ने खां’ के ट्रेलर लॉंच के दौरान देखने को मिल जाएगा. दरअसल इस खास मौके पर अनिल ने बहुत ही धमाकेदार एंट्री ली थी.

Always such a sport, this guy. @anilskapoor at the trailer launch of his latest #Bollywood film #FanneyKhan. (📸 PTI).

A post shared by Gulf News Tabloid (@gulfnewstabloid) on

फिल्म के ट्रेलर लॉंच पर मिस्टर इंडिया कहे जाने वाले अनिल कपूर ने बैंड बाजों के साथ डांस करते हुए एंट्री ली थी. अनिल का इसी डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें वो बैंड बाजे के म्यूजिक पर जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ख़ास बात यह है कि वीडियो में अनिल ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित के सुपरहिट गाने ‘एक दो तीन’ की धुन पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अनिल इतने खुश थे कि उन्होंने इस दौरान बैंड वाले से ट्रंपेट लेकर खुद ही यह बजाना शुरू कर दिया था. अनिल कपूर का यह डांस देखकर सोनम कपूर की शादी का संगीत और रिसेप्शन पार्टी याद आ गई जहां अनिल ने ऐसे ही जमकर डांस किया था.

बात करें फिल्म ‘फन्ने खां’ के ट्रेलर की तो इसने सभी का दिल जीत लिया है. ट्रेलर में ऐश्वर्या राय का ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. वो एक फेमस सिंगर का किरदार निभा रही हैं. दरअसल ट्रेलर में दिखाया गया है कि अनिल कपूर अपनी गली के सुपरस्टार रहते हैं, वो बहुत अच्छा गाते हैं. जिसके चलते वो अपनी बेटी लता को भी एक सिंगर बनाना चाहते हैं. लेकिन उनकी बेटी मोटी होती है जिसके कारण कोई उसे नहीं सुनता है. अनिल कई कोशिश करते हैं और अपनी बेटी को प्रेरित करते हैं.

फिल्म ‘फन्ने खां’ के ट्रेलर को देखकर कोई भी इमोशनल हो सकता है. इसमें एक मिडिल क्लास इंसान के सपनो को दिखाया गया है.

Published by admin on 07 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles