‘मणिकर्णिका’ में सोनू सूद ने किए खुद सारे स्टंट्स, नहीं किया बॉडी डबल्स का इस्तेमाल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद को फिल्मों में उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है. उन्हें हमेशा से बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय के जौहर दिखाते हुए देखा जाता है. लेकिन इसके साथ ही एक और वजह है कि वे चर्चा में बने रहते हैं, यह वजह है उनकी फिटनेस. जी हाँ, हमेशा से यह बात देखने को मिलती है कि सोनू अपनी फिट बॉडी के चलते काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं. हाल ही में खबर मिली है कि सोनू सूद ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ की शूटिंग के दौरान सभी खतरनाक स्टंट खुद ही परफॉर्म किए हैं.

Life is like riding a bicycle…To Keep your balance..You must keep moving ! #stayfit #fitnessjourney #fitspiration #fitnesslife #fitnessride #fitindia #sonusoodfitworld💪 @bombaytimes @prathameshb84

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

सोनू सूद ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘मुझे खुद के स्टंट करने में मजा आता है और यह मुझे ऊर्जावान रखता है. मुझे लगता है कि इस तथ्य से भी आत्मविश्वास आता है कि आप जानते हैं कि चीजों व्यवस्थित हैं. जब आप एक प्रतिभाशाली निर्देशक, ढेर सारे कलाकारों और शानदार तकनीकी टीम के साथ काम करते हैं, तो गलत होने का सवाल ही नहीं.’ फिल्म मेकर्स ने सोनू को बॉडी डबल इस्तेमाल करने की सलाह भी दी थी लेकिन उन्होंने सभी स्टंट्स खुद ही परफॉर्म किए हैं. सोनू सूद इस फिल्म में सदाशिव की भूमिका निभाते दिखाई देंगे.

बता दें मणिकर्णिका रानी लक्ष्मीबाई का नाम है. मणिकर्णिका घाट पर उनका जन्म हुआ था इसलिए उनका यह नाम भी रखा गया था. बात करें फिल्म की तो फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका यानि रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आने वाली हैं. सोनू और कंगना के अलावा फिल्म में अतुल कुलकर्णी तात्या टोपे और अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म की कहानी अंग्रेजों और रानी लक्ष्मी बाई के बीच हुई लड़ाई पर आधारित है.

साल 1858 में 18 जून को ग्वालियर के पास कोटा की सराय में अंग्रेजों की सेना से लड़ते-लड़ते रानी लक्ष्मीबाई वीरगति को प्राप्त हो गई थीं. वहीँ कुछ समय पहले फिल्म के सेट से कंगना की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में कंगना सिर पर पगड़ी और हाथ में तलवार लिए बिलकुल एक योद्धा की तरह दिखाई दे रही थीं.

Published by admin on 07 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles