विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वॉरियर एड शूट के लिए पहुंचीं मुंबई, शूट के बाद दिखाई दीं नर्वस

Get Daily Updates In Email

मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर ने अपनी पहली फिल्म रिलीज़ होने के पहले ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. कुछ महीनों पहले ही इसी फिल्म के कुछ सेकण्ड्स का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें प्रिया अपने को-स्टार रोशन अब्दुल्ला के साथ आईब्रोस मटकाती हुई नज़र आ रही थीं और इसी वीडियो ने प्रिया प्रकाश रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बना दिया था. यह वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इन्होंने अपनी इन्हीं अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना दिया था.

✨🚻✨ @roshan_abdul_rahoof 💙 @vaishak_pavanan 💛 @siyadhshajahan 💚

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

प्रिया प्रकाश की भले ही अब तक कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है लेकिन उनके हाथ कई प्रोजेक्ट और विज्ञापन लग रहे हैं. किसी ब्रांड के एड शूट के सिलसिले में ही हाल ही में वो मुंबई आई थीं. शूट के बाद बाहर निकलने के बाद हमेशा ही अपनी स्माइल से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली प्रिया यहां काफी डल दिखाई दे रही थीं.

वैसे तो हमेशा ही कैमरे की तरफ देखने के बाद प्रिया पोज़ देने से पीछे नहीं हटती थीं लेकिन इस विज्ञापन शूट के बाद नज़ारा कुछ और ही देखने को मिला. कैमरे की तरफ नज़र जाने के बाद भी वो अपनी टीम के साथ सीधे निकल गईं.

प्रिया ने इस दौरान येलो कलर के वन पीस के साथ व्हाइट कलर के शूज पहने हुए थे. इस दौरान उनके हाथ में एक गिलास भी दिखाई दे रहा था. प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अक्सर वो अपने खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हुई दिखाई देती हैं. प्रिया के इंस्टाग्राम पर 6.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

प्रिया के चर्चे केवल आम जनता में ही नहीं है बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी हैं. उनकी खूबसूरती और एक्सप्रेशंस के कारण उन्हें बॉलीवुड फिल्म के ऑफर्स मिल रहे हैं. प्रिया की डेब्यू फिल्म ‘ओरु अदार लव’ को मलयालम के अलावा तेलुगु, हिंदी और तमिल भाषा में भी रिलीज़ किया जा रहा है. खबरों के अनुसार मेकर्स ने इतना बड़ा कदम प्रिया की पॉपुलैरिटी को देखते हुए लिया है. यह फिल्म इस साल 14 सितम्बर को रिलीज़ की जाएगी.

Published by admin on 07 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles