संजू का नाम उजागर करने वाले जर्नलिस्ट बलजीत परमार ने ‘संजू’ देखने से किया इंकार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के संजू बाबा की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. फिल्म ने रिलीज़ के बाद से ही कमाई के कई रिकार्ड्स अपने नाम किए है. फिल्म के लिए रणबीर कपूर की खूब तारीफ़ की जा रही है. फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है. फिल्म ने पहले ही तीन दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया था और आज फिल्ल्म को रिलीज़ हुए एक हफ्ता हो चुका है. फिल्म ने एक हफ्ते में 200 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

कुछ लोगों का मानना है कि इस फिल्म को संजय की छवि सुधराने के लिए बनाया गया था लेकिन वहीं कुछ लोगों को यह फिल्म बहुत ही पसंद आ रही है. फिल्म के इतने अच्छे रिस्पांस के बाद भी संजू का नाम मुंबई धमाको में कनेक्शन होने की बात लोगों के सामने लाने वाले जर्नलिस्ट बलजीत परमार इस फिल्म को देखने के लिए बिलकुल इच्छुक नहीं हैं. उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया है कि वो इस फिल्म को नहीं देखना चाहते हैं. इसी के चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखा था.

जर्नलिस्ट बलजीत परमार ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है कि, ‘हिरानी और उनके साथियों ने बहुत ही अलग तरीके से इस फिल्म को बनाया है, क्योंकि कई बायोपिक ऐसी हैं जो उनके किरदारों पर फिट बैठती हैं लेकिन इन्होंने इस फिल्म से लोगों के दिमाग बदलने की कोशिश की है’. देखिये बलजीत का शेयर किया पूरा पोस्ट.

During the last two days I have received hundreds of messages and requests to react on the film SANJU. First of all let…

Gepostet von Baljeet Parmar am Sonntag, 1. Juli 2018

‘संजू’ को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है और विधु विनोद चोपड़ा ने इस फिल्म का निर्माण किया है. फिल्म में रणबीर कपूर संजू की भूमिका में नज़र आए हैं और इनके अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, मनीषा कोईराला, विक्की कौशल और परेश रावल भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े किस्सों को दिखाया गया है.

Published by admin on 07 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles