रिलीज़ हुआ सपना चौधरी का नया डांस सॉंग ‘मेरे सामने आके’, लोगों को आ रहा पसंद

Get Daily Updates In Email

हरियाणा की सिंगर सपना चौधरी को आज सभी जानते हैं. उन्होंने अपने डांस से सभी का दिल जीत लिया है. कलर्स टीवी के शो ‘बिग बॉस 11’ में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गई है. यहां तक कि उन्हें एक हिंदी गाने में भी देखा जा चुका है.

हाल ही में सपना चौधरी का एक और गाना ‘मेरे सामने आके’ भी रिलीज़ हुआ है. जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. एक दिन पहले ही रिलीज़ इस गाने को यूट्यूब पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ का है. जिसमें रवि किशन को एक फ्रेश और स्टाइलिस्ट अवतार में देखा जाने वाला है. रवि किशन के अलावा फिल्म में काजल राघवानी भी नज़र आने वाली हैं.

इसके पहले जब फिल्म का पहला पार्ट आया तो उसने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया था. जिसके बाद सबकी नज़र इस फिल्म के दूसरे पार्ट पर है. फिल्म ‘बैरी कंगना 2’विनोद पांडे और अशोक श्रीवास्तव मिलकर बना रहे हैं. जो कि साल 2018 की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है. वहीं सपना चौधरी के डांस ने इस फिल्म में चार चाँद लगा दिए हैं.

On a special demand, here is another one for all my friends.

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

इसके पहले भी सपना चौधरी के कई वीडियोज इंटरनेट पर छा चुके हैं. उनकी स्टाइल और डांसिंग सबको अपनी और खींच लाती है. यहां तक की उनके लाइव शोज के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. इसके साथ ही सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. आए दिन वो फोटोज शेयर करती रहती हैं. जिसे लोग बहुत पसंद भी करते हैं. कुछ समय पहले ही सपना के ग्लैमरस अवतार के फोटोज आए थे. जिन्हें देखकर लोग दंग रह गए थे.

?………………

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बता दें कि सपना चौधरी एक मिडिल क्लास परिवार से हैं. बचपन में ही उनके पिता चल बसे थे. जिसके बाद कमाने की जिम्मेदारी सपना के कन्धो पर आ गई थी और उस वक़्त उन्होंने यह रास्ता चुना था.

Published by admin on 07 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles