आ रहा है ‘एक था टाइगर’ का तीसरा पार्ट, एक बार फिर से साथ नजर आएंगे सलमान और कटरीना

Get Daily Updates In Email

कुछ समय पहले ही सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ रिलीज़ हुई है. जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया है. भले ही क्रिटिक्स ने फिल्म को अच्छी रेटिंग ना दी हो लेकिन सलमान खान के स्टारडम के चलते यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. जिसके बाद अब सभी सलमान की अगली फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं.

Courtesy

हाल ही में पता चला है कि सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘एक था टाइगर’ का तीसरा पार्ट आने वाला है. सूत्रों के अनुसार सलमान ने फिल्म के लिए हामी भर दी है. जिसके बाद उनके साथ ही उनके फैंस भी बहुत उत्साहित हो गए हैं. फिल्म ‘एक था टाइगर’ को बहुत पसंद किया गया था. जिसके बाद उसका दूसरा पार्ट ‘टाइगर ज़िंदा है’ आया था. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. जिसके चलते अब इसका तीसरा पार्ट आने वाला है.

इस फिल्म की नई कड़ी में कहानी क्या होगी इसका खुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन यह तय है कि एक बार फिर सलमान खान इस जासूसी ड्रामा फिल्म में टाइगर का किरदार ही निभाएंगे. पिछली दोनों फिल्मों में भी उन्होंने एक जासूस टाइगर का किरदार ही निभाया था. इसके साथ ही सलमान इन दिनों ‘भारत’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद वो फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग करने वाले हैं. इन दोनों फिल्मों के शेड्यूल पूरे होने के बाद सलमान और कटरीना इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी हमेशा ही हिट रहती है. दोनों ने साथ में कई फिल्में की है. जिसमें ‘मैंने प्यार क्यों किया’ और ‘पार्टनर’ जैसी फिल्में शामिल है. जोकि बॉक्स ऑफिस पर हिट भी रही है. फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ के गाने ‘स्वेग से करेंगे सबका स्वागत’ को भी पसंद किया गया था. जिसके चलते इसको यूट्यूब पर कुछ ही समय से 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज भी मिले थे.

Published by admin on 08 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles