एयरपोर्ट पर मस्ती के मूड में नजर आए अक्षय कुमार, पोल पर चढ़कर क्लिक करवाए फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘गोल्ड’ का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ है. जिसे बहुत पसंद भी किया जा रहा है. इसके बाद अब अक्षय को मुंबई एयरपोर्ट पर मस्ती करते हुए देखा गया है. जिसके फोटोज भी सामने आए है.

Let’s crown him the King of Fun #AkshayKumar #HELLOAirportWatch

A post shared by HELLO! India (@hellomagindia) on

अक्षय जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे उन्हें कैमरा दिखा और उन्होंने शरारत करना शुरू कर दी. वो अचानक पोल पर चढ़ गए और बैलेंस बनाने लगे. हालांकि इस दौरान उन्होंने सिक्योरिटी का सहारा लिया हुआ था. आखिरकार अक्षय सफल हुए बिना किसी के सहारे के पोल पर चढ़कर खड़े हो गए. इतना ही नहीं पोल पर अक्षय सिर्फ एक पाँव के बल पर खड़े हुए थे. ये करना अक्षय के लिए बहुत बड़ी बात नहीं है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें अपनी फिटनेस के लिए भी पहचाना जाता है.

Akshay sir at Mumbai airport 🔥😎 Follow 👉 @akkilovers 💟

A post shared by Akki Lovers ❤️ (@akkilovers) on

अक्षय कुमार हमेशा ही अपने फैंस को खुश रखते हैं. यहां पर भी उन्होंने अपने फैंस के लिए पोज़ किया और फोटोज खिंचवाए. अक्षय का यह अंदाज़ देखकर वहां मौजूद सभी लोग बहुत खुश हो गए थे. यहां तक कि अक्षय को वहां मौजूद स्क्वाड डॉग को खिलाते हुए भी देखा गया.

इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स को उनके एयरपोर्ट लुक के लिए भी पहचाना जाता है. यहां अक्षय ने ब्लैक कलर की टी शर्ट के साथ ही खाखी कलर की पेंट पहनी हुई थी. जिसमें वो बहुत ही हैंडसम लग रहे थे. अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने ब्लैक कलर का चश्मा भी लगाया हुआ था.

हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के बीच फिल्मों के रिलीज़ डेट के चलते कुछ अनबन हुई है. दोनों एक-दूसरे से खफा हैं लेकिन अक्षय और जॉन दोनों ने ही यह साफ़ कर दिया था कि वो दोनों आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. फिल्मों की रिलीज़ डेट से उनकी दोस्ती में कोई फर्क नहीं पड़ता है. दरअसल अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ एक ही दिन 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.

Published by admin on 08 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles