कई टीवी शो होस्ट कर चुके आदित्य नारायण अब बतौर कंटेस्टेंट ‘खतरों के खिलाडी’ में आएंगे नजर

Get Daily Updates In Email

अपने जमाने के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश तो की थी लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो पाए इसलिए वो काफी समय से अक्सर टीवी शोज पर बतौर होस्ट नजर आए थे लेकिन अब खबर है कि आदित्य नारायण आने वाले एक रियलिटी शो को होस्ट नहीं करेंगे बल्कि उसमें बतौर प्रतिभागी हिस्सा लेंगे. जी हाँ, आपने सही पढ़ा आदित्य अब एक रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

Grand finale of Entertainment Ki Raat @9 Limited Edition tonight with Papa on @colorstv

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) on

आप सोच रहे होंगे कि आखिर कौन से रियलिटी शो में आदित्य नज़र आएंगे. तो बता दें, इस बार वो कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी’ में नज़र आएंगे. आदित्य हैंडसम, टैलेंटेड और फेमस तो हैं और शो के मेकर्स को यही चीज़ चाहिए थी. बता दें, इस शो में कंटेस्टेंट से बहुत ही खतरनाक स्टंट कराए जाते हैं.

यह बात तो सभी जानते हैं कि आदित्य मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे हैं. उन्होंने अपनी गायकी और होस्टिंग के हुनर से लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बना रखी है. उन्होंने अपना पहला गाना अपने पिता के साथ फिल्म ‘अकेले हम अकेले तुम’ में गाया था. इसके अलावा आदित्य साल 1996 में आई फिल्म ‘मासूम’ के अलावा ‘परदेश’ और ‘जब प्यार किसी से होता है’ जैसी कई फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर एक्टिंग कर चुके हैं. बतौर मुख्य कलाकार उन्होंने फिल्म ‘शापित’ से बॉलीवुड में कदम रखा था लेकिन यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और पिछले काफी से वह लंबे समय से एक सिंगिंग रियलिटी शो को होस्ट कर रहे हैं.

#SaReGaMaPa #LilChamps @zeetv

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) on

आखिरी बार आदित्य ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में नज़र आए थे. आदित्य की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो शुरू से ही काफी विवादों में घिरी है. कुछ समय पहले उन्होंने एयर लाइन स्टाफ के साथ बदतमीज़ी की थी और अपनी गाड़ी से एक ऑटो रिक्शा वाले को टक्कर मारी थी जिसमें दो लोग घायल हुए थे जिसके लिए वे खूब चर्चा में आए थे.

Published by admin on 08 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles