‘नमस्ते इंग्लैंड’ के गाने ‘तू मेरी मैं तेरा’ को राहत फतेह अली खान ने दी अपनी आवाज

Get Daily Updates In Email

कुछ दिनों से अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ चर्चा में बनी हुई है. शूटिंग के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने कई वीडियोज और फोटोज भी शेयर किए थे. जिसमें अर्जुन कपूर और फिल्म के डायरेक्टर विपुल शाह उनके साथ मस्ती करते हुए दिख रहे थे. इसके अलावा अर्जुन कपूर भी कई बार शूटिंग के दौरान के फोटोज शेयर कर चुके हैं. कुछ समय पहले ही इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है अब फिल्म के गानों पर काम किया जा रहा है.

इस फिल्म के गानों को लेकर एक बहुत ही शानदार बात पता चली है कि इस फिल्म में दो मशहूर सिंगर अपनी आवाज देंगे. जी हां, राहत फ़तेह अली खान और आतिफ असलम के खूबसूरत गाने इस फिल्म में सभी को सुनने को मिलेगें. फिल्म के म्यूजिक कंपोजर मनन शाह इन दिनों ‘तू मेरी मैं तेरा’ की रिकॉर्डिंग कर रहे हैं और उन्होंने ही एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि इस गाने को राहत फ़तेह अली ने गाया है.

साथ ही फिल्म के म्यूजिक कंपोजर मनन ने राहत के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को भी शेयर करते हुए कहा कि, ‘मैं फतेह अली खान के साथ दूसरी बार काम कर रहा हूं. इससे पहले हमने ने फिल्म ‘कमांडो’ के एक गाने के लिए साथ काम किया था.’ इसी के साथ उन्होंने ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के दूसरे गाने के बारे में भी बात करते हुए कहा कि फिल्म के अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा एक और खूबसूरत गाने पर रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. इस गाने को पकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने गाया है.

Just! 💙💛 #NamasteEngland @arjunkapoor

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

बता दें यह फिल्म अक्षय और कटरीना की फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्वल है. यह पहली बार नहीं है कि जब अर्जुन कपूर और परिणीति एक साथ नज़र आने वाले हैं. इसके पहले भी दोनों ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘इश्क़जादे’ में साथ काम किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी. इसके अलावा अर्जुन और परिणीति फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में भी साथ नज़र आने वाले हैं. अब देखना यह है कि इस बार दोनों की जोड़ी धमाल मचा पाती है या नहीं.

Published by admin on 08 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles