पति विवेक के साथ एनिवर्सरी एन्जॉय करने मालदीव पहुंची दिव्यांका त्रिपाठी, शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को तो हम सभी जानते हैं. इन दिनों एक्ट्रेस स्टार प्लस के शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में नज़र आ रही हैं. इस शो में वे इशिता भल्ला के किरदार में नजर आ रही हैं. जिसके लिए उन्हें बहुत पसंद भी किया जा रहा है. इसके पहले भी दिव्यांका को कई हिट शोज में देखा जा चुका है. जिसमें ‘कसम से’, ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ और ‘तेरी मेरी लव स्टोरीज’ जैसे नाम शामिल है.

I watch chick flicks with her, she watches football with me!

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on

इन दिनों दिव्यांका अपने पति विवेक के साथ मालदीव में घूम रही हैं. जिसकी वीडियोज और फोटोज उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर भी किए हैं. इन फोटोज और वीडियोज को देखकर तो साफ़ पता चलता है कि दोनों वहां बहुत एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों यहां अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने पहुंचे हैं.

हाल ही में दिव्यांका ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनके साथ शर्टलेस अवतार में विवेक भी नज़र आ रह हैं. यह वीडियो एक आइलैंड का लग रहा है क्योंकि उनके पीछे समुद्र दिखाई दे रहा है. इस वीडियो के साथ ही कैप्शन में दिव्यांका ने लिखा है कि, ‘Two years ago, at this hour dancing at our Sangeet gave us a high…today it’s the tranquil.’

इसके अलावा भी कई फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं. एक फोटो में दिव्यांका ने ग्रीन कलर का शानदार जम्पसूट पहना हुआ है जिसमें हमेशा की ही तरह इस बार भी वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं. वहीं विवेक ने यहां ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लू जीन्स पहनी हुई है.

In transit at #Colombo… I wish we were out and met our Srilankan family.

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

बता दें आज के दिन यानी 8 जुलाई को दोनों की शादी को 2 साल हो गए हैं. अपने शादी के अनुभव को बताते हुए विवेक कहते हैं कि, ‘मैं अभी भी वैसा ही लड़का हूं, लेकिन अब मैं और स्वतंत्र हो गया हूं. दिव्यांका बहुत सपोर्टिंग पार्टनर हैं और उन्हें पाकर मैं बहुत खुश हूँ. वो मेरा बहुत सपोर्ट करती हैं. मैं जैसा हूं मुझे वैसे ही रहने देती हैं. मैं खुद जिंदगी और परिवार के प्रति और जिम्मेदार हो गया हूँ. दिव्यांका मुझे बहुत प्रोत्साहित करती हैं. उन्हें अपनी जिंदगी में पाकर मैं खुद को खुशकिस्मत समझता हूं.’

 

Published by admin on 08 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles