रणबीर कपूर की मां नीतू के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पेरिस पहुंचेगीं आलिया भट्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपने अफेयर के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. कई बार दोनों को साथ देखा जा चुका है. इसके अलावा जल्द ही दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी साथ नज़र आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इसी फिल्म से दोनों की दोस्ती प्यार में बदली है. दोनों कई बार अपने रिश्ते के बारे में इशारे भी दे चुके हैं लेकिन अब तक बिल्कुल साफ तौर रणबीर और आलिया दोनों ने ही यह बात नहीं स्वीकारी है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. पिछले काफी दिनों से दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है. आलिया और रणबीर दोनों ने ही यह बात स्वीकारी है कि दोनों के बीच बहुत ही खास रिश्ता है.

रणबीर अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘संजू’ की सफलता के बाद आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट से मिलने उनके घर भी पहुंचे थे. आलिया के घर जाकर रणबीर ने अपने रिश्ते की खबरों को और हवा दे दी है. सबसे खास बात तो यह है कि रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर भी आलिया को बहुत पसंद करती हैं. बता दें रणबीर की मां नीतू उनकी किसी भी फीमेल फ्रेंड को पसंद नहीं करती हैं. नीतू अक्सर आलिया के फोटोज पर कमेंट करती हुई दिखाई देती हैं. आज नीतू सिंह अपना 60वां जन्मदिन मना रही हैं और इस खास मौके पर उनके परिवार के सभी लोग पेरिस में इकट्ठा हुए हैं.

#myuniverse ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (@riddhimakapoorsahniofficial) on

नीतू सिंह की बेटी रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर पेरिस की कुछ फोटोज भी शेयर किए हैं और अब खबर आ रही है कि रणबीर कपूर की कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी नीतू के जन्मदिन के लिए खासतौर पर पेरिस पहुंच रही हैं. इसी के चलते कल रात उन्हें एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था.

Happy bday mom ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (@riddhimakapoorsahniofficial) on

जन्मदिन के जश्न के बाद आलिया पेरिस से सीधे अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के लिए बुल्गारिया रवाना हो जाएंगी. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर और आलिया साथ में नज़र आने वाले हैं.

#mumsbday #paris ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (@riddhimakapoorsahniofficial) on

इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आने वाली हैं. लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

Published by admin on 08 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles