‘लोगों को क्रिकेट के बजाय हॉकी, कबड्डी जैसे अन्य खेलों के बारे में भी जानना चाहिए’ -अक्षय कुमार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘गोल्ड’ के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ है. जिसे बहुत ही पसंद भी किया जा रहा है. इस फिल्म में भारत की स्वतंत्रता के बाद हुए हॉकी के पहले स्वर्ण पदक की कहानी दिखाई जाएगी.

Gold is an upcoming 2018 Indian Hindi- language historical sports drama film. directed by Reema Kagti and produced by Ritesh Story by: Reema Kagti; Rajesh Devraj Distributed by: Zee Studios Release date: 15 August 2018 Production company: Excel Entertainment On this Independence day. #gold15Aug @excelmovies @faroutakhtar @ritesh_sid @akshaykumar @imouniroy @reemakagti1 @sunsunnykhez @theamitsadh @itsvineetsingh @kapoorkkunal . ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ FOLLOW 👉@the_crazy_magazine FOLLOW 👉@the_crazy_magazine ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ #TCMbollywood #TCMNEWSUPDATE #TCMbollywoodupdates #TCMstar #TCMstories #TCMnewjounery #TCMbollywoodgossip #TCMupdate #TCMstarofinstagram #TCMofindia #TCMigbollywoodclub #mukeshambani #akashandshloka #aliabhatt #ranbirkapoor #gaurikhan #nitaambani #karanjohar #sonakshisinha #bollywood #director #actor #indiancinema #film #gold #independenceday #akshaykumar #mouniroy #goldmovie

A post shared by THE CRAZY MAGAZINE™ (@the_crazy_magazine) on

एक इंटरव्यू के दौरान जब अक्षय से इस फिल्म के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि, ‘मुझे लगता है कि दर्शकों को हॉकी के बारे में और अधिक जानना चाहिए तथा इसे प्रोत्साहित करना चाहिए. लोगों को पता होना चाहिए कि 1948 में क्या हुआ था. भारत के आजाद होने के बाद हमने ओलंपिक में कैसे हॉकी का पहला स्वर्ण पदक जीता था. लोगों को क्रिकेट के बजाय हॉकी, कबड्डी, फुटबॉल जैसे अन्य खेलों के बारे में भी जानना चाहिए.’

बता दें कि टेलीविज़न एक्ट्रेस मौनी रॉय इसी फिल्म से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. जिसके लिए उन्होंने अपना वजन भी घटाया है. अपने नए अवतार के फोटोज मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किए थे. जिसे देखकर कुछ लोग खुश हुए तो कुछ लोगों ने मौनी की आलोचना करना शुरू कर दी थी. लोग उन्हें डरावनी और कुपोषण का शिकार कहने लगे थे.

इसके साथ ही हाल ही में फिल्म एक गाना ‘नैनो ने बांधी’ रिलीज़ हुआ है. इस रोमांटिक सांग को लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं. गाने में अक्षय कुमार के साथ मौनी रॉय भी नज़र आ रही हैं. इसके अलावा गाने में दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. अक्षय और मौनी दोनों ही इस गाने में रेट्रो लुक में बहुत अच्छे लग रहे हैं. जहां इस गाने में मौनी साड़ी पहने बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं तो वहीं अक्षय कुमार भी अपने बंगाली अवतार में कम नहीं लग रहे हैं.

Published by admin on 08 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles