शाहिद कपूर ने एक टेक में बोला 3.5 मिनट का डायलॉग, क्रू ने बजाई जमकर तालियां

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. मुंबई में फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग की जा रही है. फिल्म में शाहिद कपूर एक वकील का किरदार निभा रहे हैं. वहीं उनके साथ यामी गौतम और श्रद्धा कपूर भी नज़र आने वाली हैं. दोनों ही एक्ट्रेसेस अहम किरदारों में हैं.

हाल ही में जब शाहिद कपूर एक कोर्टरूम सीन शूट कर रहे थे तो उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से वहां मौजूद पूरे क्रू को इंप्रेस कर दिया था. वहां मौजूद सभी लोग उनके लिए तालियां बजाने लगे. दरअसल, शाहिद कपूर को साढ़े तीन मिनट का एक डायलॉग बोलना था जिसके लिए क्रू ने पूरे दिन मेहनत की थी. वहीं यह डायलॉग शाहिद कपूर ने एक ही टेक में बोल दिया था. जिसके बाद पूरी क्रू उनसे इम्प्रेस हो गई और उनके लिए जोर-जोर से तालियां बजाने लग गई.

#ShahidKapoor on the sets of #battigulmeterchalu

A post shared by V Music (@vmusic__mum) on

सूत्रों के अनुसार यह डायलॉग शाहिद कपूर की फिल्म ‘हैदर’ के उस डायलॉग से भी बहुत लम्बा है. जिसके लिए उन्हें बहुत प्रशंसा मिली थीं. शाहिद ने ब्रेक के दौरान इस सीन की कई बार प्रेक्टिस की थी और जब वह वापस सेट पर आए तो उन्होंने फिल्म के निर्देशक नारायण सिंह के साथ यह सीन डिस्कस किया और एक ही बार में यह पूरा सीन परफॉर्म कर दिया. जिसके बाद वहां मौजूद पूरा क्रू हैरान रह गया. निर्देशक, यामी गौतम और बाकी सभी लोगों ने शाहिद के लिए जोरदार तालियां बजाई.

बता दें कि बत्ती गुल मीटर चालू इसी साल अगस्त में रिलीज हो सकती है जोकि एक सोशल मीडिया ड्रामा पर आधारित है. फिल्म में बिजली के मोटे बिलों से परेशान लोगों की कहानी दिखाई जाएगी. बात करें शाहिद के वर्कप्लेस की तो आखिरी बार वे फिल्म ‘पद्मावत’ में नजर आए थे. जिसमें उन्होंने राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाया था. इस फिल्म के लिए भी शाहिद को बहुत तारीफें मिली थी.

Published by admin on 08 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles