8 बाद बाद एक बार फिर साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे रणबीर कपूर और अजय देवगन

Get Daily Updates In Email

निर्देशक लव रंजन बहुत जल्द बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ एक फिल्म शुरू करने वाले हैं. जिसके बाद से ही दोनों ही एक्टर्स के फैंस इस फिल्म के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं. बता दें कि दोनों को 8 सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर साथ देखा जाएगा. इसके पहले इन्हें फिल्म ‘राजनीति’ में साथ देखा गया था. वहीं लव रंजन की इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी की जा चुकी है. साल 2020 क्रिसमस के मौके पर लव रंजन अपनी फिल्म को रिलीज करेंगे.

Courtesy

इस बात की घोषणा ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए की है. तरण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि, ‘डेट मार्क कर लीजिए. लव रंजन ने अजय देवगन और रणबीर कपूर स्टारर अपनी अगली फिल्म के 2020 लॉक कर लिया है क्रिसमस. 2019 के मिड में शूटिंग शुरू की जाएगी.’ वहीं निर्देशक लव ने भी फिल्म के बारे में कहा है कि, ‘हम 2020 के क्रिसमस के आसपास रिलीज के बारे में सोच रहे हैं.’

इसके पहले भी लव रंजन ने ‘सोनू की टीटू की स्वीटू’ जैसी हिट फिल्में दी हैं. महज 40 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी. जिसके चलते बॉक्स ऑफिस पर इसने करीब 150 करोड़ रुपए की कमाई की थी. जिसके बाद अब लव अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. सभी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार भी कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी.

वर्कप्लेस की बात करें तो रणबीर कपूर उनकी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी नज़र आने वाली हैं. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों कलाकारों के बीच नज़दीकियां भी बढ़ गई है. वहीं अजय देवगन उनकी अगली फिल्म ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग कर रहे हैं.

 

Published by admin on 08 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles