अक्षय कुमार के बेटे आरव को बहुत पसंद आई ‘संजू’, दोबारा देखना चाहते हैं यह फिल्म

Get Daily Updates In Email

पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में आई फिल्म ‘संजू’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त के रूप में ढलने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया जा रहा है. रणबीर कपूर ने इस फिल्म के लिए संजय दत्त की स्टाइल से लेकर बोलचाल के ढंग को अपना लिया है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और यह कमाई के कई रिकॉर्ड बना रही है. संजय दत्त की इस बायोपिक में सभी स्टार्स ने बहुत ही मेहनत की है और यह मेहनत पर्दे पर साफ़ नज़र आ रही है.

Really an inspirational story #sanju What a brilliant performance by @ranbirkapoor hatsoff sir @duttsanjay 👏👏

A post shared by 💪young 😎N😚wild😈 (@gauravkhulbe_8) on

सभी बॉलीवुड स्टार्स भी ‘संजू’ की तारीफ़ कर रहे हैं. इसी के चलते जब अक्षय कुमार से इस फिल्म के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि ‘जी नहीं. बदकिस्मती से मैंने अभी तक संजू नहीं देखी है. लेकिन मेरे बेटे आरव ने जरूर देखी है. आरव को यह फिल्म बहुत अच्छी लगी है. जैसे ही आरव इस फिल्म को देखकर आया उसने मुझे बताया की ‘संजू’ बहुत ही कमाल की फिल्म है और वह इसे दोबारा देखना चाहता है. उसकी यह एक्साइटमेंट देख में खुद भी चौंक गया और सोचने लगा फिल्म में ऐसा अलग क्या है जो आरव उसे दोबारा देखना चाहता है. तो अब मुझे भी यह फिल्म देखनी है.’

#happyfatherday #akshaykumar #aaravbhatia

A post shared by ❤Welcome FC of Akshay Kumar❤ (@akshay_kumar_09.09.1967) on

फ़िल्मी ‘संजू’ की कमाई की बात करें तो संजू’ ने अपने पहले हफ्ते में 202.51 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं फिल्म दूसरे हफ्ते में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है वहीं इस फिल्म ने 9 वें दिन 233 करोड़ की कमाई की है.फिल्म की शानदार कमाई देखते हुए ट्रेड एनलिस्ट्स का मानना है कि ‘संजू’ अगले हफ्ते तक 300 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

#sanju the blockbuster opening

A post shared by FiLmY_W🌎rRlD (@_fil_my_wor_ld) on

‘संजू’ को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है तो विधु विनोद चोपड़ा ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल और परेश रावल भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Published by admin on 09 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles