आकाश और श्लोका की इंगेजमेंट का एक फोटो आया चर्चा में, दिखाई दिए कई बड़े सितारे

Get Daily Updates In Email

कुछ समय पहले ही भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और श्लोका की सगाई हुई है. जिसमें कई बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की थी. इस इंगेजमेंट पार्टी के दो दिन पहले अंबानी के घर पर एक पूजा भी रखी गई थी. इस पूजा में भी कई सितारे पहुंचे थे.

Spot the Celebs ☝️✌️🖖✋🖐! Follow 👉 @InstantBollywood

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

पूजा के ही कुछ फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें से एक फोटो में कई स्टार्स एक साथ देखने को मिल रहे हैं. जिनमें सचिन तेंदुलकर, शाहरुख़ खान, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और करण जौहर भी नज़र आ रहे हैं. इस फोटो पर कई तरह के मीम्स भी बन रहे हैं.

इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने भी एक फोटो शेयर किया है. जिसमें रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी भी नज़र आ रहे हैं. यह फोटो पूजा के दौरान का ही है. फोटो में दोनों ने ही टिका लगाया हुआ है और पूजा की टोपी भी पहनी हुई है. फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में ऋषि ने लिखा है कि, ‘बेस्ट फ्रेंड्स, अगर ये दोनों शादी कर ले तो कैसा रहेगा. अब इन्हें शादी कर ही लेना चाहिए.’ इस फोटो पर सभी अपनी अपनी राय दे रहे हैं. कोई बेस्ट फ्रेंड्स को साथ में देखकर खुश हैं तो कुछ लोग इस पर नेगेटिव कमेंट्स भी कर रहे हैं.

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की इंगेजमेंट से 2 दिन पहले यह पूजा अंबानी ने अपने घर में रखी थी. इस दौरान एंटीलिया को शानदार तरीके से सजाया भी गया था. पूजा के बाद हिन्दू कल्चर को ध्यान में रखते हुए श्लोका और आकाश अपने बड़ों से आशीर्वाद लेते हुए दिखे थे. जबकि रणबीर और अयान जमीन पर बैठकर देख रहे थे. इंगेजमेंट वाले दिन बॉलीवुड समेत देश की तमाम बड़ी हस्तियों ने पार्टी में शिरकत की थी.

Published by admin on 09 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles