‘कर हर मैदान फ़तेह’ गाने वाले सुखविंदर ने करवाया था हिरानी को लम्बा इंतजार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर सुखविंदर सिंह अब तक कई सुपरहिट गाने दे चुके हैं. वहीं इन दिनों उनके गाये हुए ‘संजू’ फिल्म के गाने ‘कर हर मैदान फतेह’ को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने को मिल रही प्रतिक्रिया से सुखविंदर काफी खुश हैं वहीं दूसरी तरफ वो अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी एक्साईटेड हैं. बताते चलें सुखविंदर बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़े हुए हैं. जिनमें अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’, आमिर खान और अमिताभ बच्चन की ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ और शाहरुख खान की ‘जीरो’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं.

courtesy

सुखविंदर बताते हैं कि जब वो फिल्म का प्रीमियर देखने थिएटर गए तो उनको आसपास बैठे लोगों से ज्यादा अपने रोने की आवाज सुनाई दी. दूसरी बार जब वह थिएटर में आम जनता के साथ फिल्म देखने गए तब भी वह काफी इमोशनल हो गए थे. सुखविंदर को ‘कर हर मैदान फतेह’ के अलावा ‘चक दे..’ गाना भी काफी इमोशनल कर देता है.

courtesy

बात करें फिल्म की तो फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी जबरजस्त कमाई कर रही है. फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. वहीं सुखविंदर ने राजकुमार हिरानी के साथ काम करने के साथ एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने राजकुमार हिरानी से कॉफी पर मिलने की बात की लेकिन राजकुमार हिरानी ने उन्हें लंच पर इनवाइट किया.

courtesy

सुखविंदर को पता था कि राजकुमार हिरानी काफी बिजी रहते हैं इसलिए वो हिरानी का ज्यादा समय नहीं लेना चाहते थे इसलिए वो जानबूझकर मीटिंग के लिए लेट से गए, लेकिन उनके ऑफिस पहुंचने पर वह हैरान रह गए, क्योंकि राजकुमार हिरानी ने लंच के लिए 4 बजे तक इंतजार किया.

courtesy

सुखविंदर ने आपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे कुछ नहीं बताया पर यह उनके फैंस के लिए ख़ुशी की खबर है कि वो बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स से जुड़े हुए हैं.

Published by admin on 09 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles