‘क्वीन’ के रीमेक में नज़र आएंगी काजल अग्रवाल, शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘क्वीन’ सभी ने देखी होगी. इस फिल्म को बहुत पसंद भी किया गया था. जिसके बाद दर्शकों के साथ ही कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी उनकी तारीफ़ की थी. जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन जैसे नाम शामिल हैं. इसके बाद भी कंगना को कई हिट फिल्मों में देखा जा चुका है. लेकिन उनकी यह फिल्म तो सबके दिल में बस गई है.

Doing the thing I love in the city I love 💕 #ParisParis

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

जिसके बाद अब पता चला है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इस फिल्म की रीमेक में नज़र आने जा रही हैं. इस खबर को सुनकर फिल्म के फैंस भी बहुत खुश हो गए हैं. हाल ही में काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं. जिसमें वो ‘क्वीन’ वाली कंगना की ही तरह दिख रही हैं. वहीं बता दें कि क्वीन की रीमेक का नाम ‘पेरिस पेरिस’ है. जिसके लिए काजल भी बहुत उत्सुक हैं. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है. अब देखना यह है कि काजल का जादू लोगों पर चल पाता है या नहीं.

#believeinmagic #sacrecoeur

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

काजल के साथ ही फिल्म में तमन्ना भाटिया भी नज़र आने वाली हैं. वहीं फोटोज में साफ़ नज़र आ रहा है कि काजल पेरिस में बहुत एन्जॉय कर रही है. किसी फोटो के साथ कैप्शन में वो लिखती हैं कि, ‘ मैं वो चीज़ कर रही हूँ जिससे मैं प्यार करती हूँ और वहां कर रही हूँ जिस जगह को मैं प्यार करती हूँ.’ तो किसी फोटो के साथ लिखती हैं कि, ‘जादू में विश्वास रखें.’

My beautiful mommy💚 #jetaime #moncherie

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

काजल ने अपने मम्मी के साथ भी एक फोटो शेयर किया है. जिसमें दोनों ही बहुत खुश नज़र आ रही हैं. इन फोटोज को बहुत पसंद भी किया जा रहा है जिसके चलते  यह फोटोज स्पोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं.  वहीं फिल्म ‘क्वीन’ की शूटिंग के दौरान कंगना भी पेरिस ही गई थीं.

Published by admin on 09 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles