‘धड़क’ की सक्सेस के लिए पापा और बहन संग दुआ मांगने तिरुपति बालाजी पहुंचीं जाह्नवी कपूर

Get Daily Updates In Email

अपने समय की बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. जाह्नवी जल्द ही फिल्म ‘धड़क’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के सौतेले भाल ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. जाह्नवी और ईशान दोनों ही अपनी फिल्म ‘धड़क’ के लिए खुश भी हैं और नर्वस भी हैं. अपनी पहली फिल्म के लिए नर्वस होना किसी भी एक्टर के लिए लाजमी है.

अपनी नर्वसनेस को कम करने और अपनी आने वाली फिल्म के हिट होने की दुआ मांगने के लिए जाह्नवी अपने पापा बोनी कपूर और बहन ख़ुशी कपूर के साथ तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए गई थीं. रविवार की रात को तीनों मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे. कहा जा रहा है कि तीनों जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ की सफलता की दुआ मांगने के लिए वहां गए थे.

इस दौरान जाह्नवी और खुशी यलो और व्हाइट कलर के सलवार-कमीज पहने नजर आईं. एयरपोर्ट पर जाह्नवी अपने पापा का हाथ पकड़े हुए नजर आईं. यहीं जाह्नवी पिंक कलर की बोतल हाथ में पकड़े दिखाई दीं.

Seeking the blessings at Tirupati #janhvikapoor #boneykapoor #khushikapoor

A post shared by BOLLYHOLICS (@bollyholics__) on

बात करें फिल्म की तो ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जो कि दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. यह फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. इस ट्रेलर के बाद से फिल्म के 3 गाने भी रिलीज़ किए जा चुके है जिन्हें यूट्यूब पर खूब लाइक्स भी मिल रहे हैं.

जाह्नवी की मां श्रीदेवी ‘धड़क’ के रिलीज़ का वेट कर रहीं थी. अब ऐसे में जाह्नवी का अपनी मां को मिस करना तो बनता है. एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया कि उनकी मम्मी यह नहीं चाहती थीं कि मैं एक्ट्रेस बनूं. उनका मानना था कि उन्होंने हमें आरामदायक जिंदगी देने के लिए बहुत मेहनत की है इसलिए मुझे इस फील्ड में नहीं आना चाहिए.

Published by Chanchala Verma on 09 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles