‘धड़क’ के गाने में ईशान और जाह्नवी ने की सांपों के बीच शूटिंग, लेकिन दोनों इस बात से थे अंजान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी पहली फिल्म के रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में रहने लगी है. फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही लॉन्च हुआ है और लोगों को बेहद पसंद भी आ रहा है. लोग इसे लेकर जाह्नवी और उनके को-एक्टर ईशान की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें ईशान शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं. हाल ही में ‘धड़क’ फिल्म का दूसरा गाना रिलीज़ हुआ है जिसका नाम ‘पहली बार’ है. इस गाने में अजय गोगावाले ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में ईशान जाह्नवी को याद करते हुए डांस करते नजर आ रहे हैं. यह गाना रिलीज़ होने के तुरंत बाद से ही दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गया है.

हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन के शेयर किए गए एक वीडियो में फिल्म ‘धड़क’ के डायरेक्टर शशांक खेतान, जाह्नवी और ईशान गाने ‘पहली बार’ को लेकर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अगर आपने इस गाने को देखा होगा तो आपने देखा होगा कि ईशान इस गाने में एक तालाब में कूदते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें इस तालाब में कूदना खतरों से खाली नहीं था, क्योंकि इस तालाब में एक या दो नहीं बल्कि कई सांप मौजूद थे. जी हाँ, लेकिन इस बारे में ईशान को कोई जानकारी नहीं थी.

धर्मा प्रोडक्शन की शेयर की गई वीडियो में ईशान अपनी जम्प के बारे में बता रहे थे और उसके बाद शशांक बताते हैं कि ‘तालाब की गहराई 80 फीट से ज्यादा थी, वहीं सीढ़ियों की चौड़ाई मात्र 4 फीट थी और सबसे बड़ी बात ईशान को ऊंचाई का भी डर था. लेकिन इस सब के बीच ईशान को एक बात नहीं बताई गई थी कि तालाब में ढेर सारे सांपों का डेरा है.’ ईशान और जाह्नवी को जब इस बात का पता चला वो खुद भी चौक गए थे. केवल ईशान ही नहीं बल्कि जाह्नवी भी चौंकती दिखाई दे रही हैं क्योंकि उन्हें पता था कि तालाब में सिर्फ एक ही सांप था. ईशान और जाह्नवी दोनों ही इस बात से अंजान थे कि वह जिस तालाब में सीन दे रहे हैं, वह सापों से भरा हुआ है.

यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है.

Published by admin on 09 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles