विराट कोहली को ग्राउंड में गले लगाकर अनुष्का शर्मा ने दी सीरीज जीतने की बधाई

Get Daily Updates In Email

इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आए दिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाए रहते हैं. कभी उनका कोई वीडियो लोगों को पसंद आ जाता है तो कभी कोई फोटो. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें अनुष्का विराट को गले मिलकर जीत की बधाई देते हुई दिखाई दे रही हैं. दरअसल ब्रिस्टल के काउंटी क्रिकेट मैदान पर खेले गए टी -20 सीरीज के तीनो मैचों में से आखिरी और निर्णायक मुकाबले में इंडिया ने इंग्लैंड को हराकर 2-1 से सीरीज अपने नाम कर ली है. अनुष्का शर्मा इस सीरीज के दौरान विराट को चीयर करने ग्राउंड पर मौजूद थीं.

Happy birthday Mahi Bhai. God bless you. 💪💪😇

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

जैसे ही कल का निर्णायक मैच खत्म हुआ तो अनुष्का शर्मा तुरंत खुद को विराट से मिलकर बधाई देने से नहीं रोक पाईं और उन्होंने ग्राउंड पर ही जाकर उन्हें गले लगा लिया. विराट भी अपनी टीम के अच्छे प्रदर्शन से काफी खुश नज़र आ रहे थे. सोशल मीडिया दोनों के गले मिलने का यह वीडियो काफी छाया हुआ है.

कल के मैच में इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बोलिंग करने का फैसला लिया था. जिसके चलते इंग्लैंड के बेहतरीन बल्लेबाजों जेसन रॉय और जोस बटलर ने पारी की शानदार शुरुआत की थी. रॉय ने 31 गेंदों में चार चौकों और सात छक्कों की मदद से 67 रन बनाए थे वहीं इंग्लैंड टीम के कप्तान ईयोन मोर्गेन इस मैच में भी अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रहे. आखिरी के ओवरों में इंडिया के गेंदबाजों ने काबिले तारीफ प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को 200 के पार जाने से रोक दिया था.

इसके बाद बारी आई इंडिया की बल्लेबाजी करने की. शुरूआती ओवर्स में तो टीम इंडिया कुछ खास परफॉर्म नहीं पाई थी. टीम के होनहार खिलाड़ी शिखर धवन सिर्फ पांच रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे. लेकिन बाद में रोहित शमा ने लोकेश राहुल (19) और कप्तान विराट कोहली (43) के साथ बेहतरीन पार्टनरशिप खेली.  आखिरी में टीम के गेंदबाज हार्दिक पांड्या ने भी रन चेज़ करने में मदद की, उन्होंने चार चौके और एक छक्के की मदद से 27 रन बनाए.

Published by admin on 09 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles