हर्ष ने भारती को दिया स्पेशल बर्थडे गिफ्ट, सीने पर बनवाया भारती के नाम का टैटू

Get Daily Updates In Email

अपनी कॉमेडी से सभी को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देने वाली भारती सिंह आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. भारती ने अपनी कॉमेडी के जरिए दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. सभी उन्हें सुनना बेहद पसंद करते हैं. अपनी कॉमेडी के अलावा कुछ दिनों पहले भारती अपनी शादी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

Cutest couple on planet ! @glamouralertpunjabi 😘💕 * * * #BhartiSingh #HaarshLimbachiyaa #LaughterQueen #Punjabi #PunjabiCelebrity #PunjabiStars #CutenessOverloaded #Bollywood #BollywoodStars #PostOfTheDay #GlamourAlert #GlamourAlertPunjabi

A post shared by Glamour Alert Punjabi (@glamouralertpunjabi) on

बता दें 3 जुलाई को भारती का जन्मदिन था और इस बार शादी के बाद भारती ने अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया है. भारती के लिए इस बार उनका बर्थडे इसलिए भी स्पेशल था क्योंकि इस बार वे अपने लव अपने पति हर्ष लिम्बचिया के साथ थीं. दोनों ने साथ मिलकर बर्थडे सेलिब्रेट किया…..अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिरकार हर्ष ने भारती को क्या बर्थडे गिफ्ट दिया होगा? तो चलिए आपको बताते हैं इस स्पेशल गिफ्ट की एक फोटो –

जी हां, आप सही सोच रहे हैं. हर्ष ने गिफ्ट के तौर पर भारती के नाम का टैटू अपनी बॉडी पर बनवाया है. दोनों का यह फोटो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है.

बता दें भारती ने बीते वर्ष में ही हर्ष लिम्बाचिया से शादी की है. दोनों शादी से पहले से एकदूजे को जानते हैं और करीब 8 सालों तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया है. दोनों की शादी काफी सुर्खियों रही थी. इनकी शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई नामी सितारे सितारे शामिल हुए थे. शादी की हर एक रस्म के फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुए थे.

शादी के बाद भारती हनीमून के लिए भी रवाना हुईं थी. जहां से उन्होंने अपने पति हर्ष के साथ के कई फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर भी किए थे. इन दोनों की शादी साल की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली शादियों में से एक है.

Published by Chanchala Verma on 09 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles