अपने जीजा अतुल की बर्थडे पार्टी में गर्लफ्रेंड येलो के साथ पहुंचे अरबाज़ खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान के अलग होने की खबर के सामने आने के बाद से ही अरबाज को उनकी गर्लफ्रेंड येलो के साथ देखा जाने लगा है. अरबाज बिना दुनिया की परवाह किए गर्लफ्रेंड के साथ नज़र आते रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर उन्हें गर्लफ्रेंड येलो के साथ एक पार्टी में स्पॉट किया गया है.

@arbaazkhanofficial at the birthday party of @atulreellife hosted by #atulagnihotri last night at his house in Bandra

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

जी हाँ, अरबाज़ खान अपने जीजा अतुल अग्निहोत्री की बर्थडे पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड येलो के साथ पहुंचे थे. जिसके फोटोज भी सामने आए हैं. इन फोटोज में दोनों ही बहुत खुश भी नज़र आ रहे हैं. एक-दूसरे के साथ होते हुए दोनों के चेहरे से हंसी जा ही नहीं रही है. इसके पहले भी दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था. जिसके लिए कई दिनों तक वो सुर्ख़ियों में भी रहे थे.

Courtesy 

अरबाज़ और येलो के अलावा भी कई लोगों ने अतुल की बर्थडे पार्टी में शिरकत की थी. जिसमें सलमान खान की मॉम सलमा खान भी शामिल रहीं. पार्टी के बाद अतुल सलमा को गाड़ी तक छोड़ने भी आए थे. जिसका फोटो भी सामने आया है.

Courtesy 

इसके अलावा सलमान खान के पिता सलीम खान और माता हेलन को भी यहां देखा गया था. अतुल की बर्थडे पार्टी में परिवार के ही कुछ लोगों को बुलाया गया था. लेकिन बॉलीवुड एक्टर सलमान खान यहां नहीं पहुंचे थे. जिसकी वजह उनका बिजी शेड्यूल बताया जा रहा है. बता दें अतुल का बर्थडे 8 जुलाई को था. इस दिन अतुल 48 साल के हो गए हैं.

Courtesy 

बता दें कि अतुल सलमान की बड़ी बहन अलवीरा के पति हैं. पेशे से अतुल एक एक्टर हैं. उन्हें कई फिल्मों में भी देखा जा चुका है. जिसमें ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ और ‘सनम तेरी कसम’ जैसी फिल्में शामिल हैं. इसके अलावा अतुल कई फिल्मों के निर्माता भी रह चुके हैं. जिसमें ‘बॉडीगार्ड’ और ‘हेलो’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

Published by admin on 10 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles