ईशा गुप्ता के करीबी ने बताया, ‘ईशा को हार्दिक से है बेशुमार प्यार, उनके साथ हैं बहुत खुश’

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपने क्रिकेट के अलावा अपने लव अफेयर को लेकर कई बार चर्चा में रहते हैं. काफी दिनों पहले से यह खबर आ रही थीं कि वे एली अवराम को डेट कर रहे हैं लेकिन इसके बाद अब उनका नाम ईशा गुप्ता के साथ जोड़ा जा रहा है.

Focus on the good 🌞 Remember why you started 🔥 📸: @rohanshrestha #whiteTseries

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

दोनों को लेकर यह खबर आ रही है हार्दिक और ईशा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों का रिलेशनशिप कुछ महीनों पहले ही शुरू हुआ है लेकिन अब ईशा इस रिलेशन को लेकर सीरियस हो गई हैं. खबर तो यह भी आ रही है कि दोनों को एक-दूजे की कंपनी काफी पसंद आ रही है. हार्दिक के प्यार ईशा गुप्ता क्लीन बोल्ड हो गई हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार ईशा की एक करीबी दोस्त ने बताया है कि, ‘ईशा को हार्दिक से बेशुमार प्यार हो गया है. हार्दिक उनके लिए जो भी छोटी-छोटी चीजें करते हैं ईशा बेहद खुश हो जाती हैं.’

आपको यह भी बता दें कि दोनों इंस्टाग्राम पर भी एक-दूसरे के फोटोज पर कमेन्ट भी करते रहते हैं. जो कि उनके प्यारा का सबूत देती हैं. वैसे दोनों अभी सबके सामने अपने प्यारा का इजहार नहीं करना चाहते हैं. सूत्रों के मुताबिक, ‘ईशा-हार्दिक पब्लिक की नजरों से बचना चाहते हैं. वे मीडिया से दूर रहते हैं. वे एक-दूसरे के करीब रहते हैं. आउटिंग पर जाने से बेहतर वे इंडोर ही क्वॉलिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं. इसी वजह से उन्हें पब्लिकली कम देखा जाता है.’

बता दें हार्दिक और एली का रिलेशन जगजाहिर था. दोनों के ब्रेकअप को लेकर यह भी कहा गया था कि एली रिलेशनशिप को लेकर कमिटमेंट चाहती थीं लेकिन हार्दिक इसे लेकर कैजुअल थे. जिस वजह से बहस के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया.

Courtesy

इसके बाद हार्दिक का नाम उर्वशी रौतेला के साथ भी जोड़ा गया. दोनों को एक साथ पार्टी में देखा गया. जहां उनकी शानदार केमिस्ट्री दिखाई दी.

Published by Chanchala Verma on 10 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles