ओशो की बायोपिक के लिए पहली बार साथ काम कर सकते हैं आमिर खान और करण जौहर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान जहां अपनी एक्टिंग के लिए बेहद पसंद किए जाते हैं तो वहीं करण जौहर अपने डायरेक्शन के लिए जाने जाते हैं. दोनों अपने करियर के शीर्ष पर हैं लेकिन आज तक दोनों ने कभी साथ में काम नहीं किया है. लेकिन अब कहा जा रहा है कि वे ओशो की बायोपिक में साथ काम कर सकते हैं.

#osho

A post shared by Siyah Beyaz Aşk🎬🦋 (@birask_hikayesi72) on

बता दें कि ओशो की बायोपिक के लिए आमिर खान को फाइनल किया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार ओशो की बायोपिक में आमिर खान काम करेंगे तो वहीं इस बायोपिक को करण जौहर का होम प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन और आमिर खान का प्रोडक्शन हाउस साथ मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं. इसके अलावा फिल्म को शकुन बत्रा डायरेक्ट करेंगे. इससे पहले शकुल ‘कपूर एंड सन्स’ डायरेक्ट कर चुके हैं.

वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से लिखा- ‘आमिर खान बहुत एक्साइटेड हैं कि उनके पास ऐसी स्क्रिप्ट आई है. उन्होंने हां कह दी है और वो जल्द इसकी तैयारी भी शुरू कर देंगे.’ दूसरे सूत्र के मुताबिक, ‘एक ही इंडस्ट्री में रहने के बावजूद करण और आमिर ने साथ में कभी काम नहीं किया है.’

Courtesy

बात करें वर्कप्लेस की तो आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं. यह फिल्म साल एक आखिर तक रिलीज़ हो सकती हैं. इस फिल्म में आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वैसे यह पहली बार है जब आमिर खान बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. फिल्म के लिए आमिर खान ने अपना लुक चेंज किया है.

Courtesy

बात करें करण जौहर की तो उनके होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म से जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर अपने करियर की शुरुआत करने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 10 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles