पूर्व क्रिकेटर ने शेयर किए अपने बॉडी बिल्डिंग के फोटोज और वीडियोज, सभी कर रहे तारीफ

Get Daily Updates In Email

कुछ सालों पहले आईपीएल के मैच फिक्सिंग मामले में खुद पर लाइफटाइम बैन लगाए जाने के बाद पूर्व गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं. लेकिन इस बार चर्चा में रहने की वजह कोई नया विवाद नहीं बल्कि उनका नया लुक है. खबर है कि क्रिकेट में बैन लगने के बाद अब श्रीसंत फिल्मों में अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं. जल्द ही वे दक्षिण भारत की एक फिल्म में दिखाई देंगे. श्रीसंत हाल ही में अपने इस नए लुक के कारण चर्चा का विषय बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं और लोग इस पर अलग-अलग तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Keep working hard and keep at it..BE THE BEST YOU..

A post shared by Sree Santh (@sreesanthnair36) on

श्रीसंत ने अपनी बहुत ही शानदार बॉडी बना ली है. इसी के चलते अब सोशल मीडिया पर सभी लोग हरभजन सिंह को बचकर रहने की चेतावनी दे रहे हैं. आप कहीं यह तो नहीं सोच रहे हरभजन को क्यों ऐसा कहा जा रहा है! तो शायद आपको याद होगा कि साल 2008 के आइपीएल सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मुकाबले के समय हरभजन ने किसी बात के कारण श्रीसंत को थप्पड़ लगा दिया था. जिसके बाद श्रीसंत की रोती हुई फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. इस किस्से के बाद भज्जी पर पूरे सीजन के लिए बैन लगा दिया गया था.

श्रीसंत की हाल ही में वायरल हुई फोटोज को देखकर सभी लोग हैरान हैं कि इनमे इतना गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है. उनके सिक्स पैक्स एब्स और भुजाएं देखकर सभी इनकी तारीफ़ करते हुए नहीं थक रहे हैं. यह बात तो तय है कि इस तरह की बॉडी बनाने के लिए उन्होंने जिम में बहुत पसीना बहाया होगा.

@Goldgym #Go hard or go home ..💪🏻✌🏻❤️🏏#nevergiveup

A post shared by Sree Santh (@sreesanthnair36) on

श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर भी अपनी कई वीडियोज पोस्ट की हैं जिसमें वो वर्कआउट और एक्सरसाइज करते हुए नज़र आ रहे हैं. उन्होंने अपना यह लुक आने वाली कन्नड़ फिल्म ‘केम्पेगोडा 2’ के लिए अपनाया है.

Published by admin on 10 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles