रणबीर के जेब में मोबाइल डालने की नाकाम कोशिश के बाद आलिया ने उन्हें थमाया अपना फ़ोन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों ख़बरों में बने हुए हैं. बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कई बार दोनों को साथ में देखा जा चुका है. दोनों को हर जगह आजकल साथ में ही पहुँचते देखा जाता है. चाहे वो सोनम कपूर की शादी हो या फिर आलिया की फिल्म ‘राज़ी’ की स्क्रीनिंग हो. दोनों की केमिस्ट्री हर जगह देखने को मिलती है.

Her guys!!! This is the x admin! How's this edit??? I know its bad😜 but still… Don't the make a cute couple??? Who all are waiting for dragon @aliaabhatt @neetu54 #aliaabhatt #ranbirkapoor #ranbiralia #aliabir #dragon

A post shared by Alia Bhatt Updates™ (@2k18_now) on

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें आलिया और रणबीर साथ नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में आलिया जाते वक़्त अपना मोबाइल रणबीर को दे देती हैं. जिसके चलते यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल भी होने लगा है. कोई भी इंसान अपना मोबाइल किसी को नहीं देता है. क्योंकि ये किसी भी व्यक्ति पर्सनल चीज़ो में से एक हैं. लेकिन आलिया पहले तो खुद ही रणबीर की पॉकेट में अपना मोबाइल डालने की कोशिश करती हैं. जिसके बाद रणबीर कपूर उनके हाथ से फ़ोन लेकर खुद ही पॉकेट में रख लेते हैं.

इसके पहले भी दोनों को कई बार साथ देखा जा चुका है. जिसके साथ ही दोनों एक दूसरे के लिए कई बयान भी दे चुके हैं. कभी आलिया कहती हैं कि वो रणबीर कपूर के लिए हमेशा से ही वफादार रही हैं तो कभी कहती हैं कि वो रणबीर को अपने माता-पिता से मिलवाना चाहती हैं. हालांकि बाद में वो यह साफ़ कर चुकी थीं कि उन्होंने यह एक फैन के तौर पर कहा था.

my favorite couple 😆 #justedit #ranbirkapoor #aliaabhatt #ranbiralia

A post shared by 92sii (@92sii) on

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच नज़दीकियां फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के दौरान बढ़ी हैं. इस फिल्म को रणबीर कपूर के बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म में आलिया और रणबीर के साथ ही बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन और टेलीविज़न एक्ट्रेस मौनी रॉय भी नज़र आने वाली हैं. जिसके लिए सभी बहुत उत्साहित भी हैं.

Published by admin on 10 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles