शादी के तीन साल पूरे होने पर मीरा ने शाहिद को बेहद प्यारे अंदाज में किया विश

Get Daily Updates In Email

तीन साल पहले शाहिद कपूर जिनकी लव लाइफ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ काफी अच्छी चल रही थी ने अरेंज मैरिज के फैसले से सबको चौंका दिया था. लोग जानने के लिए बड़े बेताब थे कि वो लड़की कौन हैं? इसके साथ ही सबको इस बात ने हैरान किया कि वो 21 साल की लडकी हैं जो अभी भी पढ़ाई कर रही हैं.

courtesy

वहीं जब मीरा की पहली तस्वीर सामने आई थी तो सभी शाहिद की पसंद से काफी खुश थे. बात की जाए प्रेजेंट की तो अब मीरा राजपूत को मीरा कपूर के नाम से जाना जाता है. स्टार वाइफ बन मीरा कभी शाहिद के साथ रैंप पर चलती हैं. तो कभी किसी सेलेब्रिटी की तरह अपने एक कमेंट के कारण चर्चा में आ जाती हैं. वहीं उनकी हर एक तस्वीर को ट्रैक किया जाता है. बीते शनिवार को इस जोड़े की शादी के तीन साल पूरे हो गए हैं. इसके चलते मीरा ने अपने पति को बेहद ही प्यारे तरीके से विश किया है. दरअसल मीरा ने शाहिद की एक धुंधली सी फोटो शेयर की है जिसमें शाहिद पोउट करते या मीरा को किस देते नजर आ रहे हैं.

तस्वीर भले ही धुंधली हो पर मीरा ने कैप्शन में जो लिखा वो बहुत प्यारा था. मीरा ने कैप्शन की पहली लाइन में लिखा, ‘खराब तस्वीरें सबसे प्यारी यादों के लिए ही होती हैं. जबकि दूसरी लाइन में बताया है, ‘यही कारण है मैं तुमसे प्यार करती हूं’. वहीं तीसरी लाइन में मीरा ने लिखा ‘..हैप्पी 3 बेबी..’ अपने कैप्शन की तीसरी लाइन में मीरा बताना चाहती हैं कि उनकी शादी को कितने साल हो गए हैं.

Happiness.. beside me and inside me 🍜👶🏻

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

दोनों अपने दूसरे बच्चे को लेकर काफी खुश चल रहे हैं. कुछ समय पहले ही मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था. जिसमें वो अपने पति के साथ आउटिंग पर निकली थीं. इस फोटो के कैप्शन में मीरा ने लिखा था, ‘खुशी .. मेरे बगल में और मेरे अंदर 🍜👶🏻.’

Published by admin on 10 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles