Suzuki ने लॉच किए Gixxer SF SP और Gixxer SP बाइक्स के न्यू 2018 मॉडल्स

Get Daily Updates In Email

Suzuki Motor Corporation ने Gixxer SF SP और Gixxer SP बाइक्स के 2018 एडिशन मॉडल्स लॉन्च कर दिए हैं. दोनों की कीमत में थोड़े बदलाव आए हैं Gixxer SP की कीमत 87,250 रुपये और Gixxer SF SP की कीमत 1,00,630 रुपये रखी गई है.

 

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमते हैं. बात करें 2018 एडिशन की तो SP एडिशन्स यूनीक ब्लैक और गोल्ड ड्यूल टोन शेड में आए हैं. बाइक बिलकुल नए लुक में नजर आ रही है. फ्रंट काउल और फ्यूल टैंक पर एसपी एम्बलेम के साथ ही इनमें नए ग्राफिक्स भी दिए गए हैं.

courtesy

हालांकि इन दोनों मॉडल्स में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किए गए हैं. बात करें कॉन्फ़िगरेशन की तो Gixxer SF SP और Gixxer SP दोनों में 155cc, सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 14.8 पीएस का पावर और 14 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है. दोनों ही बाइक 5 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस हैं. दोनों बाइक के फ्रेम कोई बदलाव नहीं किया गया है. Gixxer SF SP में फ्यूल इंजेक्शन तकनीक है तो वहीं Gixxer SP में कार्ब्युरेटर.

courtesy

150cc बाइकों के सेगमेंट में Gixxer ने अपनी अच्छी पकड़ बना रखी है. बाइक के सस्पेंशन और ब्रेक्स में भी कोई बदलाव नहीं किया गया है. यूथ की बात करें तो स्पोर्ट्स सेगमेंट की इस बाइक को लोगों ने काफी पसंद किया था. ऐसे में कम्पनी को उम्मीद है कि बाइक्स के ये मॉडल्स भी लोगों को पसंद आएंगे.

Published by admin on 10 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles