एक-दूसरे के हुए मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय और मदालसा शर्मा, शेयर किए शादी के फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय यानी मिमोह चक्रवर्ती एक्ट्रेस मदालसा शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने मंगलवार को ऊटी के होटल में शादी की. जिसके बाद से उनके फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहे हैं.

इन फोटोज में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. शादी की फोटोज मिमोह ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है. जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘मिस्टर एंड मिसेज चक्रवर्ती.’

इन फोटोज को यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं. बता दें दोनों की शादी को लेकर काफी समय से चर्चाएँ हो रही थीं.

बता दें जहां मिमोह मिथुन के बड़े बेटे हैं. तो ऐसे में मदालसा शर्मा के बारे में जानने के लिए एक्साइटमेंट और बढ़ जाता है. आपको बताते चलें कि मदालसा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी हैं.

एक्ट्रेस शीला शर्मा को आप राजी श्री प्रोडक्शन की हिट फिल्म ‘नद‍िया के पार’ के अलावा ‘यस बॉस’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में देख चुके हैं. अपनी मां की ही तरह मदालसा ने भी गणेश आचार्या के प्रोड्क्शन में बनी फिल्म ‘एंजेल’ से ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

#Congratulations #mimoh #madalsasharma #Marriage @madalsasharma @mahaakshay

A post shared by Akram Ansari (@3113akki) on

बॉलीवुड डेब्यू से पहले वे साल 2009 में तेलुगू फिल्म ‘फिटिंग’ से अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत कर चुकी हैं. अपनी पहली फिल्म से मदालसा लोगों को पसंद आई थीं.

वैसे मदालसा सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटोज देखकर यही कहा जा सकता है कि असल जिंदगी में वे बेहद ग्लैमरस हैं.

बता दें मिथुन चक्रवर्ती के तीन बेटे हैं जिनका नाम महाक्षय चक्रवर्ती, उष्मीय चक्रवर्ती और नमासी चक्रवर्ती है. साल 1984 में जन्मे महाक्षय ने साल 2008 में फिल्म ‘जिम्मी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म को राज एन सिप्पी ने डायरेक्ट किया था. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई.

बॉलीवुड में सफल नहीं होने के बाद उन्होंने बंगाली फिल्मों की और रुख किया और साल 2013 में उन्होंने बंगाली फिल्म ‘रॉकी’ से शुरुआत की थी. इस फिल्म को सुजीत मोंडल ने डायरेक्ट किया था लेकिन यह फिल्म भी फ्लॉप रही.

Published by Chanchala Verma on 11 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles