‘धड़क’ के प्रमोशन के लिए रेडियो स्टेशन पहुंचे जाह्नवी और ईशान, बारिश में किया डांस

Get Daily Updates In Email

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि मुंबई और उसके आसपास के क्षेत्रों में जोरदार बारिश के बाद वहां की सड़कों और पटरियों पर बहुत पानी भर चुका है. वहां के सभी लोग बारिश से परेशान हो रहे हैं लेकिन बॉलीवुड के दो सितारे इस बारिश का भरपूर मजा उठा रहे हैं. यह दो सितारे कोई और नहीं बल्कि धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘धड़क’ से इंडस्ट्री में कदम रखने वाले ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर हैं. जाह्नवी कपूर जहां दिवगंत श्रीदेवी और डायरेक्टर बोनी कपूर की बेटी हैं वहीं ईशान खट्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं. दोनों की यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है.

Pehli baar

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी और ईशान पिछले काफी समय से अपनी फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं और कल भी यह दोनों बारिश में भीगते हुए एक रेडियो स्टेशन प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. दोनों का इसी दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों मुंबई के भारी ट्रैफिक में वेन्यू पर पहुंचे. दोनों के बॉडीगार्ड छाता लेकर खड़े थे लेकिन फिर भी ईशान और जाह्नवी बारिश की परवाह किए बिना बारिश में मस्तीभरे अंदाज़ में डांस करते हुए अंदर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘धड़क’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ था. जिसे लोगों ने बहुत पसंद भी किया था. सभी लोग ट्रेलर में जाह्नवी को देखकर उनकी तुलना श्रीदेवी से कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर के साथ लोगों को फिल्म के गाने भी बहुत पसंद आ रहे हैं. यह गाने लोगों की प्लेलिस्ट का हिस्सा भी बन चुके हैं.

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी की भले ही अभी कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है लेकिन फिर भी उनकी बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग बन गई है. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 मिलियन फॉलोवर्स बन चुके हैं.

Published by admin on 11 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles