नीरज पांडे की फिल्म में चाणक्य बनेंगे अजय देवगन, ट्विटर पर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अभिनेता अजय देवगन हमेशा से ही अपने दमदार किरदारों से लोगों के बीच अपनी एक अलग जगह बनाते हुए आए हैं. अजय देवगन को सभी ने इंटेंस किरदार के साथ कॉमेडी किरदार में देखा है और इनके सभी किरदारों को सभी ने बहुत पसंद भी किया है. लेकिन अब अजय भी अक्षय कुमार और आमिर खान की तरह अपनी आने फिल्म में एक नए तरह के किरदार में नज़र आएंगे. जी हां खुद अजय देवगन ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है.

A post shared by AJAY DEVGAN (@ajay__devgan__) on

अजय देवगन जल्द ही डायरेक्टर नीरज पांडे की फिल्म ‘चाणक्य’ में नज़र आने वाले हैं. जी हाँ, आपने सही सोचा वही चाणक्य जो इतिहास के महान विचारक और शिक्षक थे. अजय इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे. सिंघम ने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह जानकारी देते हुए लिखा है कि, ‘Looking forward to playing #Chanakya, a film about one of the greatest thinkers in Indian History, directed by neeraj pandey’. मतलब कि ‘भारतीय इतिहास के कुछ सबसे महान विचारकों में से एक, चाणक्य का किरदार करने के लिए उत्साहित हूं.’

‘चाणक्य’ को प्रोड्यूस रिलायंस एंटरटेनमेंट कर रही है. इस फिल्म में सभी को मशहूर विचारक चाणक्य के जीवन, उनकी शिक्षाओं, राजनीति, दर्शन व अर्थशास्त्र पर उनके विचारों को दिखाया जाएगा. नीरज पांडे इस फिल्म से पहले कई बेहतरीन फ़िल्में बना चुके हैं जैसे ‘ए वेडनसडे’, ‘स्पेशल 26’, ‘बेबी’, ‘रुस्तम’, ‘एम.एस.धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘नाम शबाना’ और ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’. दर्शकों को नीरज की हर फिल्म बहुत पसंद आती है इसलिए सभी को अजय और उनकी जोड़ी की ‘चाणक्य’ से भी बहुत उम्मीद है.

नीरज हमेशा से ही अपनी लीक से हटकर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं. अब तक वे पैट्रोटिक और सोशल मुद्दे पर फ़िल्में बनाते आए हैं. लेकिन यह उनकी पहली फिल्म होगी जो कि एक पीरियड ड्रामा पर आधारित होगी.

Published by admin on 11 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles