पति आनंद के साथ एक महीने की छुट्टी मनाकर मुंबई लौटीं सोनम कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनम कपूर इस साल अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं और अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. सोनम पिछले काफी दिनों से अपनी पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में वेकेशन एन्जॉय करने के बाद जापान चली गई थीं. जिसके बाद कल रात को यह कपल मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां दोनों के बीच बहुत ही गजब की केमिस्ट्री दिखाई दे रही थी. सोनम और आनंद एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं इस बात का पता आपको इन दोनों के सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटोज में देखने को मिल जाएगा.

that smile is everything! 🌇 #everydayphenomenal

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja) on

सोनम कपूर अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की रिलीज़ के तुरंत बाद ही अपने पति आनंद के पास पहुंच गई थीं. जहां दोनों ने बहुत एन्जॉय किया सोनम और आनंद के कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे. सोनम ने अपना 33वां जन्मदिन भी लंदन में ही मनाया है, यहां उन्होंने अपनी गर्ल गैंग और कजिन अर्जुन के साथ भी जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. इसके कुछ दिनों बाद आनंद और सोनम जापान के टोक्यो रवाना हो गए थे. करीब एक महीने की वेकेशन के बाद दोनों कल रात मुंबई लौटे हैं.

सोनम और आनंद एयरपोर्ट पर हंसते हुए एक-दूसरे के हाथ में हाथ डाले दिखाई दिए थे. दोनों के चेहरे की मुस्कान बता रही थीं कि उन्होंने इस वेकेशन को कितना एन्जॉय किया था. इस दौरान सोनम और आनंद ब्लैक ट्विनिंग में नज़र आ रहे थे. ख़ास बात यह थी कि दोनों ने अपनी ड्रेस के साथ ब्लैक कलर का चश्मा लगा रखा था. दोनों के एयरपोर्ट के कई फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

खबर आई है कि सोनम कपूर जल्द ही अपने मुंबई के बांद्रा इलाके में शिफ्ट होने का विचार बना रहे हैं, यह घर सोनम ने 2015 में 35 करोड़ में खरीदा था, इसी घर में सोनम की मेहँदी सेरेमनी का आयोजन रखा गया था.

Published by admin on 11 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles