पति भरत और बेटी राध्या के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं ईशा देओल, शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र की बेटी ईशा देओल ने भी बॉलीवुड में कदम रखा लेकिन वे अपनी मां और पिता की तरह सफल नहीं हो पाईं. ईशा ने साल 2012 में बिज़नसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी. जिसके बाद 23 अक्टूबर 2017 को उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया.

Brother in laws wedding @dtakhtani to @asthajagwani #devasthan ! @dreamgirlhemamalini @bharattakhtani3 @nidhitakhtani @tinatakhtani @tanvi_gupta21 @amybillimoria @simplysimone.official

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

इन दिनों ईशा देओल अपनी मां हेमा मालिनी, पति भरत तख्तानी और बेटी राध्या के साथ न्यूयॉर्क में हॉल‍िडे एन्जॉय कर रही हैं. अपनी इस वेकेशन के फोटोज एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं.

With our little “bome”(doll in Tamil ) 🤗🌈 @bharattakhtani3 #radhyatakhtani

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

ईशा के ये फोटोज देखकर यह साफ़ समझ आ रहा है कि वे इन वेकेशन को पूरी तरह से एन्जॉय कर रही हैं.

बता दें एक्ट्रेस ने मां बनने के बाद वजन काफी कम कर लिया है. वे इन फोटोज में काफी स्लिम नजर आ रही हैं.

बता दें ईशा और भरत ने ‘राध्या’ को जन्म के बाद से ही मीडिया से दूर रखा था लेकिन बेटी के 6 महीने के होने के बाद फोटो शेयर कर ईशा ने बेटी से सभी को रूबरू करवाया था.

बता दें शादी के 5 साल बाद ईशा ने राध्या को जन्म दिया है. बेटी के जन्म के बाद भरत तख्तानी ने कहा था, ‘मैं बहुत खुश हूँ. आज मैं अपनी ख़ुशी जाहिर भी नहीं कर सकता . मुझे लगता है कि बेबी मेरी तरह दिखाई देती है. जब वह हंसती है तो ऐसा लगता है मानों पूरी दुनिया मुझे देखकर स्माइल कर रही है. इस फीलिंग को मैं अपने शब्दों में जाहिर नहीं कर सकता.’

दरअसल ईशा जल्द ही फिल्मी पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. यह एक शॉर्ट फिल्म होगी. इस फिल्म में ईशा एक शेफ के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म में शेफ की पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में दिखाया जाएगा. इस शॉर्ट फिल्म को राम कमल मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे.

Published by Chanchala Verma on 11 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles