मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा अनुष्का शर्मा का बोलने वाला वैक्स स्टेच्यू

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में शामिल अनुष्का शर्मा ने अपने 10 साल के फिल्मी करियर में बहुत ऊंचाइयां हासिल की हैं. अपनी खूबसूरती और अभिनय के जरिए आज अनुष्का बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. अनुष्का ने अपने फिल्मी करियर में अपने कई हिट फ़िल्में दी हैं. अब अनुष्का और उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है कि जल्द ही उनका वैक्स स्टेच्यू सिंगापूर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगने जा रहा है. किसी भी सेलिब्रिटी के लिए यहां अपना स्टेचू देखना बहुत ही गर्व की बात होती है. अब तक बॉलीवुड के कुछ प्रसिद्ध कलाकारों के स्टेच्यू यहां देखने को मिलते हैं.

The #Suppandi Summer 🌟🌞 Suppandi chale America ! #SuppandiInUSA • Collection in stores now ! @shoppers_stop & @myntra | myntra.com/nush | @tinklecomicsstudio studio | @nushbrand #NUSHxSuppandi

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

हाल ही में बॉलीवुड की सिर्फ अनुष्का का नाम ही फ़ोर्ब्स की ’30 अंडर 30 एशिया’ में शामिल किया गया था जो कि बहुत बड़ी बात है और अब इस उपलब्धि के बाद जल्द ही सिंगापुर के मैडम तुषाद में वैक्स स्टेच्यू देखने को मिलेगा. सबसे ख़ास बात यह कि अब तक यहां कई सितारों की स्टेच्यू लगे हैं लेकिन अनुष्का का स्टेच्यू सभी से कुछ ख़ास होगा क्योंकि इनका मोम का पुतला ऐसा होगा जो कि बोल सकेगा. जी हाँ, अनुष्का उन चुनिंदा सितारों में शामिल हो गई हैं जिनका इस प्रतिष्ठित म्यूज़ियम में स्टेच्यू लगा है और जो बोल भी सकेगा. इससे पहले यहां सिर्फ ओपरा विनफ्रे, क्रिटियानो रोनाल्डो, लुईस हैमिल्टन का इस तरह का स्टेच्यू बनाया गया है.

courtesy 

सिंगापुर के म्यूज़ियम में अनुष्का शर्मा का ऐसा स्टेच्यू बनाया जा रहा है जिसके हाथ में एक फोन होगा. यह फ़ोन भी असली होगा और जब कोई विज़िटर उस फोन को हाथ लगाएगा तब अनुष्का का स्टेच्यू उनसे बात करेगा. यहां सभी अनुष्का के साथ सेल्फी भी ले सकेंगे.

💫✨💖

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

मैडम तुषाद के जनरल मैनेजर एलेक्स वार्ड का अनुष्का के स्टेच्यू को लेकर कहना है कि, ‘हम अनुष्का शर्मा के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं. यहां कई परिवार घूमने आते हैं लेकिन भारत से भी कई युवा भी यहां आते हैं. अनुष्का शर्मा की बोलने वाली मूर्ति के जरिए हमें उन दर्शकों को भी आकर्षित करने का मौका मिलेगा. कई मेहमानों ने उनके स्टेच्यू की गुजारिश की है. हमें यकीन है कि अनुष्का का स्टेच्यू हमारे म्यूजियम में चार चांद लगा देगा.’

Published by admin on 11 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles