विवेक ने दिया दिव्यांका को लाइव जैकेट के साथ पानी में उतरने का चैलेंज, सामने आया वीडियो

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न की आदर्श बहू से हर घर में अपनी पहचान बनाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने पति विवेक दहिया के साथ मालदीव में अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी मनाने गई हुई हैं. एनिवर्सरी की कुछ फोटोज विवेक और दिव्यांका ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इन फोटोज में दोनों को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि दोनों टीवी के सबसे खूबसूरत कपल हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों की एक वीडियो छा रही है. इस वीडियो में विवेक अपनी पत्नी दिव्यांका को एक ऐसा चैलेंज देते हैं जिसे सुनकर दिव्यांका उन्हें मजाकिया अंदाज़ में जान से मारने की धमकी दे रही हैं.

दिव्यांका और विवेक के मालदीव वेकेशन के दो वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें से एक में दिव्यांका अपने होटल के ठीक नीचे स्वीमिंग करने के लिए तैयार होती दिखाई दे रही हैं.

जिसमें इशिता यानी दिव्यांका ने लाइव जैकेट पहना हुआ है लेकिन फिर भी पानी के डर कारण वो साथ में ट्यूब ले जा रही थीं और जैसे ही विवेक उन्हें लाइव जैकेट और ट्यूब के साथ देखते हैं तो वह उन्हें सिर्फ लाइव जैकेट पहनकर पानी में उतरने के लिए कहते हैं.

वहीं दूसरी वीडियो में दिव्यांका स्विमिंग करने के लिए ट्यूब मांगती हैं लेकिन विवेक उन्हें देने से मना कर देते हैं जिस कारण वो पानी में उतरने के लिए तैयार ही नहीं होती हैं. तभी विवेक उन्हें स्वीमिंग करते हुए एक जगह जाने का चैलेंज देते हैं जिसके जवाब में दिव्यांका मजाकिया अंदाज़ में उन्हें ‘आई विल किल यू’ कह देती हैं.

दिव्यांका और विवेक ने 8 जुलाई 2016 को शादी की थी जिसमें टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए थे. यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन यह अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं. सभी फैंस दिव्यांका और विवेक के सिजलिंग फोटोज की तारीफ़ करते हुए दिखाई देते हैं.

Published by admin on 11 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles