संजय दत्त की पत्नी मान्यता बच्चों के साथ कर रही हैं सिंगापुर में वेकेशन एन्जॉय

Get Daily Updates In Email

रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोग्राफी पर बनी फिल्म ‘संजू’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के काम की भी बहुत तारीफ की जा रही है. रणबीर ने संजू बाबा के किरदार में ढलने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, संजू के बोलने के तरीके से पूरी स्टाइल में रणबीर ने उन्हें कॉपी किया है. फिल्म में सभी कलाकारों ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है और कमाई के मामले में कई रिकार्ड्स बना रही है.

In our togetherness castles are built❤️❤️#togethersquad #dutts #asianvision #throwbacksaturday #love #grace #positivity #instafam #besthalf #beautifulife #thankyougod🙏

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on

इस फिल्म की अपार सफलता के बाद संजय दत्त ने इसके बारें में कोई बात नहीं की है लेकिन लगता है कि उनकी पत्नी मान्यता दत्त को संजय की बायोपिक फिल्म की सक्सेस की बहुत ख़ुशी हो रही है. दरसअल मान्यता ‘संजू’ की सफलता के बाद अपने बच्चों के साथ सिंगापुर में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. जिसके कई फोटोज वो अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर रही हैं. बता दें मान्यता बॉलीवुड के स्टार्स की सबसे खूबसूरत पत्नियों में से एक हैं.

मान्यता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जिसके चलते वो आए दिन अपने कई अमेजिंग फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इनकी सोशल मीडिया पर बहुत जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. हाल ही में भी उन्होंने अपने सिंगापुर वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें एक तस्वीर में वो अपने बच्चों के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं.

इसके अलावा एक फोटो में मान्यता अपने बच्चों के साथ ट्विनिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं.

मान्यता अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

संजय दत्त की बायोपिक में खूबसूरत अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा ने मान्यता का किरदार बहुत ही अच्छी तरह निभाया है.

Published by admin on 11 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles