सनी के साथ ‘द हीरो’ से नहीं बल्कि सुपरस्टार विजय के साथ की थी प्रियंका ने अपने करियर की शुरुआत

Get Daily Updates In Email

इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा को फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल हो चुके हैं. इस वक्त प्रियंका का करियर चरम सीमा पर है. उनके फैंस उनकी सफलता से काफी खुश हैं. प्रियंका को इंडस्ट्री में 15 साल हो गए और लोगों को लगता है कि प्रियंका ने अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत सनी देओल की फिल्म ‘द हीरो’ से की है. पर सच कुछ और ही है.

courtesy

अपने 15 साल के इस करियर में प्रियंका ने कई उतार-चढा़व देखे हैं. प्रियंका अब सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी एक जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं. वहीं आज हम प्रियंका के इस 15 साल के करियर की शुरुआत की बात करेंगे. प्रियंका के फैंस के बीच इस बात की बड़ी कन्फ्यूजन है कि प्रियंका ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत किस फिल्म से की थी. कुछ का कहना है कि प्रियंका ने ‘अंदाज’ फिल्म से करियर की शुरुआत की थी तो कोई कहता है ‘द हीरो ऑफ ए स्पॉई’ फिल्म से. पर सच कुछ और ही है.

courtesy

प्रियंका पहली बार फ़िल्मी परदे पर तमिल फिल्म ‘थमिजहन’ के जरिए आई थीं. इस फिल्म में प्रियंका के अपोजिट थालापथी विजय थे. फिल्म में प्रियंका ने अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा था और फिल्म के अलावा एक गाने के वीडियो में भी नजर आई थीं.

courtesy

बात करें काम की तो प्रियंका बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. प्रियंका जल्द ही सलमान खान की ‘भारत’ की शूटिंग शुरू कर देंगी. फिल्म को अब्बास मस्तान जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके अलावा प्रियंका के हाथ में एक और फिल्म है जिसमें वह आयशा चौधरी की मां का किरदार निभाएंगी. आयशा चौधरी एक मोटीवेशनल स्पीकर हैं जिन्हें 13 साल की उम्र में ही पलमोनरी फिब्रोसिस हो गया था.

courtesy

इन सब के अलावा प्रियंका इन दिनों निक जोनास के साथ अपने अफेयर की खबरों को लेकर भी काफी चर्चा में हैं.

Published by admin on 11 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles