सानिया मिर्जा ने खास बेबी बंप के लिए करवाया फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

Get Daily Updates In Email

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं. दरअसल, सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. दरअसल सानिया प्रेग्नेंट हैं और आजकल वो खेल जगत से दूर हैं. इन तस्वीरों में सानिया रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में सानिया अपनी बेबी बंप के साथ दिख रही हैं. उन्होंने अपना हाथ अपने बेबी बंप पर रखा है.

I feel blue 🔷 🤰🏽 Wearing – @ambikakakarla Styled by- @anammirzaaa assisted by- @tanushabajaj HMU- @makeupartisttamanna

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

सानिया अपने आने वाले बच्चे को लेकर काफी खुश हैं और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ दिख रहा है. प्रेगनेंसी के दौरान भी सानिया अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं. प्रेग्नेंसी में सानिया खुद को जिस तरह कैरी कर रही हैं, वो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. सानिया ने इंटरनेशनल योगा डे पर एक पोस्ट भी शेयर किया था और कुछ योगा फॉर्म्स के बारे में बताया था जो प्रेग्नेंसी के लिए अच्छे होते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि घुटने में चोट के कारण सानिया छह माह से टेनिस जगत से बाहर हैं.

#MOMents captured by @digitaldiarybyzoya 💝

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

गौरतलब है कि सानिया ने 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी. हालांकि उनके फैंस को यह शादी पसंद नहीं आई थी पर सानिया ने आलोचनाओं को नजरअंदाज करते हुए अपने खेल पर ध्यान दिया. साथ ही भारत के लिए टेनिस में लगातार शानदार प्रदर्शन भी करती रहीं.

Finding those moments 💝 👼🏽 📸 @digitaldiarybyzoya

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सानिया ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी दी थी. प्रेगनेंसी की खबर सामने आने के बाद सानिया ने मीडिया के सामने कहा था कि मां बनने के बाद सबसे बड़ी प्राथमिकता टेनिस कोर्ट पर वापसी करना होगा. वहीं दूसरी तरह शोएब मलिक ने कुछ समय पहले ही घोषणा की है कि 2019 वर्ल्ड कप के बाद वो वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं.

Published by admin on 11 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles