सारा के स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर चिंतित हैं करीना कपूर खान, भेजेंगी अपना मेकअप स्टाइल आर्टिस्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी स्टाइल और अपने लुक्स के लिए काफी पसंद की जाती हैं. करीना अपनी हर फिल्म के लिए काफी पसंद की जाती हैं लेकिन अब एक्ट्रेस अपनी सौतेली बेटी सारा के करियर के लिए भी कुछ अहम फैसले लेने वाली हैं.

Hello wall #saraalikhan #sara #saraali #saraalikhan

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan_s) on

सारा जल्द ही फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. केदारनाथ से एक्ट्रेस का लुक भी सामने आ चुका है. सारा इस फिल्म में सिम्पल लड़की की तरह नजर आ रही हैं. इस मूवी में वे सलवार सूट पहने नजर आ रही हैं. सारा के इस लुक से उनकी सौतेली मां करीना कपूर खान खुश नहीं हैं.

Courtesy

जिसे लेकर अब करीना को कुछ फैसले लिए हैं. एक्ट्रेस ने अब सारा के लुक को स्टाइलिश और आकर्षक बनाने की तैयारी कर ली है. जी हां, अब करीना चाहती हैं कि सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ के लिए उन्हें स्टाइलिश बनाना चाहती हैं जिसके लिए वे ‘सिंबा’ के सेट पर अपने एक करीबी को भेजने की तैयारी कर रही हैं.

आपको बता दें कि करीना कपूर के हेयर और मेकअप स्टाइलिस्ट पॉम्पी हंस जो उन्हें सालों से तैयार करते आ रहे हैं उन्हें करीना ने सारा खान का लुक स्टाइल करने के लिए कहा है. वैसे एक्ट्रेस यह बहुत अच्छे से जानती हैं कि एक एक्ट्रेस के करियर के लिए उसका लुक और स्टाइल कितना मायने रखता है. इसी वजह से वे उनकी बेटी के करियर को लेकर कोई समझोता नहीं करना चाहती हैं.

बता दें कि ‘सिंबा’ के अलावा सारा की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ के क्लाईमैक्स में भी सारा अली खान का अलग लुक दिखाई देने वाला है. जिसके सीक्वेंस के लिए भी पॉम्पी ने ही सारा को तैयार किया था.

बता करें सारा अली खान की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ की तो इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जा चुकी है. इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. एक ही साल में एक्ट्रेस की 2 फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं.

बता दें सारा अली खान एक्ट्रेस अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं. भले ही सैफ ने दूसरी शादी कर ली है लेकिन करीना का उनके दोनों सौतेले बच्चों इब्राहिम और सारा के साथ रिश्ता काफी अच्छा है.

एक्ट्रेस ने कहा कि वह सारा अली खान की टीचर नहीं हैं, न ही उनकी जिंदगी में बेवजह दखल देती हैं. आगे उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि सारा अली खान अपनी खूबसूरती और टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अलग और सफल पहचान बना लेंगी.

Published by Chanchala Verma on 11 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles