‘आर्यमन अभी पढ़ाई और क्रिकेट पर कर रहा है फोकस, करियर उसकी पसंद है ‘-बॉबी देओल

Get Daily Updates In Email

लंबे अरसे के बाद इंडस्ट्री में सलमान खान के साथ ‘रेस-3’ से वापसी करने वाले अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों अपनी फ़िल्में की सफलता के बाद मीडिया में छाए हुए हैं. हाल ही में बॉबी देओल काफी समय बाद ‘आईफा अवॉर्ड 2018’ में दिखाई दिए थे. इस अवार्ड फंक्शन में उन्होंने काफी समय बाद परफॉर्म किया है. इसे लेकर बॉबी खुद भी काफी उत्साहित थे उन्होंने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, ‘मैं इसका हिस्सा बनने को लेकर रोमांचित हूं. मेरे लिए आईफा में सात साल बाद परफॉर्म करना कुछ ऐसा है, जिसका मैं इंतजार कर रहा था. मेरी पहले की फिल्मों के गानों और ‘रेस -3′ के गानों पर मैं परफार्म करूंगा.’ बता दें इस अवार्ड शो में बॉबी अपने हिट गानों पर डांस परफार्म करने वाले हैं.

बैंकॉक में आईफा अवार्ड फंक्शन हो चुका है इस दौरान बॉबी देओल अपने बेटे आर्यमन के साथ दिखाई दिए थे. दोनों की साथ वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर छा रही है. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद से सभी लोग आर्यमान की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं, जिसे लेकर अब बॉबी देओल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. बॉबी देओल के बड़े भाई के बेटे करण जल्द ही ‘पल पल दिल के पास’ से इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं तो ऐसे में बॉबी देओल के बेटे के बारे में बॉलीवुड डेब्यू के चर्चे भी इंडस्ट्री में होने ही थे.

@iambobbydeol and son #Aryaman Deol @iifa

A post shared by Nadeempasha (@nadeempasha02) on

अपने बेटे के डेब्यू को लेकर बॉबी देओल ने कहा कि, ‘मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे ऐसा बेटा मिला है. वह अभी 17 साल का है और मैं नहीं चाहता कि वह समय से पहले कुछ करें. मैंने यही कोशिश की है कि मैं बच्चों को लाइम लाइट से दूर रखूं ताकि वह अपना बचपन अच्छी तरह से बिता सकें. इस वक्त आर्यमन अपनी पढ़ाई और क्रिकेट पर ज्यादा फोकस कर रहा है. रही बात करियर की तो यह उसकी पसंद है.’

बॉबी देओल जल्द ही बॉबी ‘यमला पगला दीवाना’ सीरीज की तीसरी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया है.

Published by admin on 12 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles