कटरीना कैफ से फैंस ने किया मिसबिहेव, कहा- ‘तुम्हारे नहीं सलमान के लिए आए हैं यहां’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपने ‘द-बंग टूर’ परफॉरमेंस के लिए काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस इस शो के लगातार एपिसोड्स में नजर आ रही हैं. सभी फैन्स अपने फेवरेट स्टार के साथ फोटोज क्लिक करवाने के लिए बेताब रहते हैं लेकिन कई बार कुछ फैन्स ऐसे भी होते हैं जो कि सेलिब्रिटीज के साथ मिसबिहेव कर जाते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार हुआ है कटरीना कैफ के साथ.

💃💃💃💃mytheresa.com 💄 @danielbauermakeupandhair 💁🏻‍♀️ @amitthakur_hair #styledby @stylebyami 📷 @asimfarooki

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

जी हां, एक्ट्रेस जब अपने शो से लौट रही थीं. तभी कुछ फैन्स ने उनके साथ मिसबिहेव किया. उन्होंने कटरीना को हूट किया साथ ही बुरा भला भी कहा. कटरीना का यह वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कटरीना बता रही हैं कि वे शो की वजह से काफी थकी हुई हैं.

वीडियो में नजर आ रहा है कि कटरीना कैफ कनाडा के वैंकूवर शहर में हैं. एक्ट्रेस जब फटाफट से अपनी कार की ओर’ जाती हैं तो उनकी इस हरकत से उनके फैन्स इस बात से गुस्सा हो जाते हैं और हूट करने लगते हैं. जिसके बाद कटरीना रूककर रिएक्शन देने लगती हैं और इस दौरान उनके वहां मौजूद और भी दूसरे फैन्स उनके साथ सेल्फी लेने लगते हैं. इसके बाद गुस्साए फैन्स कटरीना के इस एटीट़्यूड को लेकर कमेंट करने लगते हैं. इस बीच गुस्साए फैन्स कहते हैं कि वे यहां कटरीना के लिए नहीं बल्कि सलमान खान के लिए आए हैं.

Waiting …

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

अक्सर ऐसा होता है कि सेलिब्रिटीज थके हुए होते हैं. जिस वजह से वे फैन्स के साथ सही तरीके से पेश नहीं आते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार कटरीना के साथ भी हुआ है. बात करें एक्ट्रेस के वर्कप्लेस की तो इन दिनों वे ‘जीरो’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में उनके साथ शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है.

इसके अलावा वे ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Published by Chanchala Verma on 12 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles