‘नवाबजादे’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, दिखाई दे रहा है रोमांस और कॉमेडी का तड़का

Get Daily Updates In Email

आज बॉलीवुड एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘नवाबजादे’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमें बहुत मशहूर कलाकार तो नहीं हैं लेकिन इसमें हमारे कुछ डांसिंग स्टार्स हैं जो बहुत ही फेमस हैं. इस फिल्म में राघव जुयाल, पुनीत जे पाठक और धर्मेश दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में तीनों डांसिंग स्टार्स के साथ ईशा रिखी दिखाई दे रही हैं. ईशा इस फिल्म के पहले कई पंजाबी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज गया है जो कि काफी एंटरटेनिंग है.

इस फिल्म के ट्रेलर में कई ऐसे डायलॉग आपको सुनने को मिलेंगे जिसे सुनकर अआप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. लेकिन कुछ ऐसे भी डायलॉग हैं जिन्हे हम पहले कई बार सुन चुके हैं. फिल्म में राघव, पुनीत और धर्मेश के दोस्ती काफी गहरी दिखाई दे रही है. इस फिल्म की कहानी की बात करें तो यह तीन दोस्तों की कहानी है जो एक लड़की से प्यार करने लगते हैं और दोस्ती के बीच में प्यार ना आए इसलिए एक ही लड़की को तीनों दोस्त बारी-बारी से प्रपोज करते हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि यह लोगों को काफी हंसाएगी.

इस फिल्म को जयेश प्रधान ने डायरेक्ट किया है. वहीं फिल्म ‘नवाबजादे’ को लेजल डिसूजा और मयूर के बरोट ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म ‘नवाबजादे’ को प्रदीप सिंह ने लिखा है. यह फिल्म इसी महीने 27 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रोमांटिक और कॉमेडी के अलावा कुछ एक्शन सीक्वेंस भी देखने को मिलेंगे.

कुछ समय पहले इस फिल्म का एक गाना रिलीज़ किया गया था जिसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर दिखाई दे रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धर्मेश, पुनीत और राघव की फिल्म ‘नवाबजादे’ में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की स्पेशल अपीयरेंस रखी गई है.

Published by admin on 12 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles