‘बागी-2’ के बाद टाइगर और दिशा की जोड़ी एक बार फिर नज़र आ सकती है एक विज्ञापन में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म ‘बागी-2’ में साथ नजर आ चुके टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते है. दोनों ने कभी भी पब्लिकली अपने रिलेशनशिप को नहीं कबूला है. दोनों ने इसे सिर्फ एक अफवाह करार दिया है. हालांकि दोनों को कई बार साथ में देखा जा चुका है. दोनों डिनर से लेकर जिम तक में साथ नज़र आते हैं. दिशा और टाइगर को लेकर अक्सर नई-नई खबरें सुनने को मिलती रहती हैं.

सभी लोग दोनों को लेकर कई तरह के कमेंट्स भी करते हैं लेकिन दिशा और टाइगर दोनों ने ही कभी इस बात पर कोई रिएक्ट नहीं किया. दोनों की फिल्म ‘बागी-2’ ने बहुत ही जबरदस्त कमाई की थी और अब खबर आई है कि दोनों के हाथ एक और बहुत बड़ा प्रोजेक्ट लगा है.

सभी मेकर्स को ‘बागी-2’ की सफलता के बाद यह यकीन तो हो गया है कि टाइगर और दिशा की जोड़ी बड़े पर्दे पर सभी को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब होगी ही और इस कारण फिल्म सुपरहिट साबित होगी और इसी कारण दोनों को एक बहुत ही बड़ा प्रोजेक्ट में साथ लेना का मन बना लिया है. खबरों की माने तो मशहूर ऑइल ब्रांड के मैनेजर ने दोनों से एक विज्ञापन में काम करने के लिए संपर्क किया है हालांकि अब तक दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आया है.

इस ऑइल ब्रांड के मार्केटिंग मैनेजर को लगता है कि इससे पहले टाइगर और दिशा को कभी किसी भी विज्ञापन में साथ में नहीं देखा गया है और ऐसे में इन दोनों का कंपनी के विज्ञापन में साथ आने से कंपनी को बहुत फायदा होगा. लेकिन आप यह सुनकर हैरान रह जाएंगे कि इस विज्ञापन के लिए इन दोनों ने कंपनी से कितनी फीस की डिमांड की है. जानकारों के अनुसार टाइगर और दिशा ने इस कंपनी से विज्ञापन के लिए 5 करोड़ रुपए की फीस मांगी है.

टाइगर और दिशा की जोड़ी सभी के बीच अपनी फिटनेस और केमिस्ट्री को लेकर काफी पॉपुलर है. दोनों को एक बार फिर साथ में देखना काफी दिलचस्प होगा.

Published by admin on 12 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles